Joindia
रोचकसिटी

उच्च शिक्षित जुड़वां बहनों ने एक ही युवक के साथ किया विवाह , धूमधाम से संपन्न हुआ विवाह समारोह

Advertisement

पंढरपुर । सोलापुर जिले के अकलुज (मलशीरस) में दो जुड़वा बहनों ने एक ही युवक से शादी कर ली है। इस शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कल यानी शुक्रवार को अकलुज-वेलापुर रोड स्थित गलांडे होटल में इस अनोखे विवाह समारोह का धूमधाम से समापन हुआ।

अतुल सोलापुर जिले के मलशिरास तालुका के रहने वाले हैं उनका मुंबई में ट्रैवल्स का व्यवसाय है। जबकि पिंकी और रिंकी कांदिवली की उच्च शिक्षित जुड़वां बहनें हैं। छह महीने पहले, पिंकी, रिंकी और उनकी मां के बीमार पड़ने के बाद, अतुल नाम के एक युवा टैक्सी ड्राइवर ने अस्पताल में उनकी देखभाल की। इससे उनका प्यार हो गया और उनके रिश्तेदारों की रजामंदी से विवाह कल अकलुज में हुआ।रिंकी और पिंकी जुड़वां बहनें हैं जो इंजीनियर के रूप में काम करती हैं। दोनों की शिक्षा एक साथ हुई है। इसके बाद वे उसी आईटी कंपनी में काम करने लगे। ये दोनों बचपन से ही एक दूसरे के साथ बड़े हुए हैं। दोनों को एक-दूसरे की इतनी आदत हो गई कि उन्होंने एक ही वर को अपना जीवनसाथी चुन लिया और सात फेरे ले लिए।

ऐसे हुई मुलकाता

कुछ साल पहले रिंकी और पिंकी के पिता का निधन हो गया था। उसके बाद दोनों बहनें अपनी मां के साथ रहने लगीं। कुछ दिन पहले रिंकी, पिंकी और उनकी मां बीमार हो गईं। इस दौरान टैक्सी से अतुल ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। इस बार अतुल ने उन तीनों की सेवा की। इससे तीनों का अतुल के प्रति लगाव हो गया। इसी वजह से जुड़वा बहनों में से एक को अतुल से प्यार हो गया। लेकिन, चूंकि दोनों ने कभी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा, इसलिए वे अलग नहीं रह सके। लिहाजा मां और अतुल के घरवालों की सहमति से दोनों ने अतुल से शादी करने का फैसला किया।गलांडे होटल में हुई इस अनोखी शादी में दोनों परिवारों के करीब 300 मेहमान शामिल हुए। इस अनोखे शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी।

Advertisement

Related posts

अनुपमा’ की मदद से पुलिस ने पढ़ाई सुरक्षा की पाठ

Deepak dubey

CAIT:कम जल भंडारण के चलते खरीफ फसल की संभावनाओं के सामने चिंताओं के बादल, तिलहन के उत्पादन पर हो सकता है असर सरकार तुरंत आवश्यक कदम उठाए : शंकर ठक्कर

Deepak dubey

MUMBAI: Sony TV के Crime petrol पर भड़का ‘हिन्दू राष्ट्र जागृति संगठन, दादर में आंदोलन कर कार्रवाई की मांग

Deepak dubey

Leave a Comment