Joindia
देश-दुनियाकल्याणठाणेनवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईराजनीतिसिटी

Urfi Javed: बॉडी एक्सपोज करना पड़ा भारी  ? उर्फी जावेद के खिलाफ होगी कार्रवाई?

Advertisement
Advertisement
मुंबई। ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि अभिनेत्री उर्फी जावेद को बॉडी एक्सपोज करना महंगा पड़ रहा है। ऊरफी के इस बर्ताव पर बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने गुस्सा जताया है. उसके खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की गई है। चित्रा वाघ ने सीधे  पुलिस आयुक्त  से मुलाकात कर उर्फी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इससे उर्फी की परेशानी और बढ़ गई है। साथ ही इस बात पर भी सबकी नजर है कि उर्फी के खिलाफ पुलिस क्या कार्रवाई कर रही है।
बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा वाघ ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने  पुलिस आयुक्त  विवेक फनसालकर से उर्फी की शिकायत की है। चित्रा वाघ ने कहा है कि मुंबई की सड़कों पर अपने बदसूरत और घिनौने शरीर का प्रदर्शन करने वाले उर्फी जावेद के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई करने के लिए मुंबई पुलिस आयुक्त और संयुक्त आयुक्त कानून व्यवस्था के साथ बैठक की गई है। उन्होंने अपना शिकायती पत्र ट्वीट भी किया है।अभिनेत्री उर्फी जावेद फिल्म भरारा में अपने बॉडी एक्सपोज के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। चित्रा वाघ ने इस शिकायत में कहा है कि कोई सोच भी नहीं सकता था कि संविधान द्वारा दिया गया आचरण और विचार की स्वतंत्रता का अधिकार इतने खुले और अहंकारी रवैये में प्रकट होगा।

मुंबई में सार्वजनिक स्थानों पर नारी देह का ऐसा अपमानजनक, घिनौना प्रदर्शन भारतीय संस्कृति और सभ्यता पर एक धब्बा है। यह एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी में क्या करती है, इससे समाज का कोई लेना-देना नहीं है।

लेकिन सिर्फ शोहरत हासिल करने के लिए इस अभिनेत्री द्वारा अपने शरीर की मार्केटिंग करना चिढ़ाने वाला है। उन्होंने यह भी कहा है कि अगर वह अपने शरीर का प्रदर्शन करना चाहती हैं, तो उन्हें इसे चार दीवारों के पीछे करना होगा।

लेकिन एक्ट्रेस को शायद पता नहीं होगा कि इस तरह की इमोशनल हरकत से हम समाज के विकृत रवैये को हवा दे रहे हैं। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा मांग करती है कि इस कृत्य के लिए उक्त अभिनेत्री के खिलाफ तत्काल संबंधित कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाए। इस बीच उर्फी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है. चित्रा वाघ ने सीधे पुलिस आयुक्त को शिकायती बयान दिया है। इसलिए सबकी निगाहें उस कानून पर टिकी हैं जिसके तहत पुलिस कमिश्नर उर्फी के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

मुंबई में मनाया गया नौसेना दिवस… नौसेना दिवस पर वीरों को श्रद्धांजलि

Deepak dubey

भिवंडी-ऐरोली के बीच फिर से शुरू हुआ एनएमएमटी सेवा

Deepak dubey

…जब ‘एक विलन रिटर्न’ होकर तारा सुतरिया से बोला ‘ना तेरे बिना’

dinu

Leave a Comment