Joindia
कल्याणक्राइमठाणेमुंबईसिटी

CRIME: पिता ने बेटी की हत्या कर की आत्महत्या

Advertisement

मुंबई। (CRIME) लालबाग(Lalbagh)में एक 42 वर्षीय पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर खुदकुशी कर ली। कालाचौकी पुलिस(Kalachowki Police)ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है। मृतक का नाम भूपेश आत्माराम पवार (42) है और वह अपने परिवार के साथ गणेश गली स्थित बीमावाला भवन के पहले मंजिल पर रहता था। मंगलवार को पत्नी से झगड़े के बाद उसने अपनी बेटी आर्या पवार (11) की फंदे से लटककर हत्या कर दी। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Advertisement

रिहायशी मकान में घटना को अंजाम देने के बाद उसे तुरंत परेल के केईएम अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में शुरुआत में दो लोगों की मौत की खबर आई थी। घटना के चलते परिजन बात करने के मूड में नहीं थे। इस मामले में मंगलवार रात भाग्यश्री पवार का बयान दर्ज किया गया।उसकी शिकायत के आधार पर कलाचौकी पुलिस ने पवार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

Navi Mumbai Journalists Welfare Association: ‘नहीं’ शब्द को शब्दकोश में रहने दो!, नवी मुंबई मनपा मुख्यालय में महिला पत्रकारों का सम्मान 

Deepak dubey

Quick Heal Foundation: क्विक हील फाउंडेशन ने ‘साइबर शिक्षा फॉर साइबर सुरक्षा’ अवार्ड्स 2024 का आयोजन 

Deepak dubey

Hanuman Chalisa: राणा दंपति की मुसीबतें बढ़ी, अवैध निर्माण पर मनपा ने चिपकाया नोटिस,

dinu

Leave a Comment