Joindia
कल्याणक्राइमठाणेमुंबईसिटी

CRIME: पिता ने बेटी की हत्या कर की आत्महत्या

Advertisement

मुंबई। (CRIME) लालबाग(Lalbagh)में एक 42 वर्षीय पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर खुदकुशी कर ली। कालाचौकी पुलिस(Kalachowki Police)ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है। मृतक का नाम भूपेश आत्माराम पवार (42) है और वह अपने परिवार के साथ गणेश गली स्थित बीमावाला भवन के पहले मंजिल पर रहता था। मंगलवार को पत्नी से झगड़े के बाद उसने अपनी बेटी आर्या पवार (11) की फंदे से लटककर हत्या कर दी। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Advertisement

रिहायशी मकान में घटना को अंजाम देने के बाद उसे तुरंत परेल के केईएम अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में शुरुआत में दो लोगों की मौत की खबर आई थी। घटना के चलते परिजन बात करने के मूड में नहीं थे। इस मामले में मंगलवार रात भाग्यश्री पवार का बयान दर्ज किया गया।उसकी शिकायत के आधार पर कलाचौकी पुलिस ने पवार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

मुंबादेवी और महालक्ष्मी मंदिर परिसर का होगा विकास, मनपा के फंड से 280 करोड़ रुपये में होगा खर्च, हाजीअली जैसे पुराने तीर्थस्थलों की मुंबई बीएमसी बदलेगी तस्वीर

dinu

Six in-laws raped: पति सहित ससुराल के छह लोगो के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

Deepak dubey

रमाकांत गुप्ता फिल्म सेंसर बोर्ड सदस्य नियुक्त।

vinu

Leave a Comment