Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

CRIME: अनैसर्गिक दुष्कर्म की कोशिश मे रेती एयर होस्टेस का गला ,हिरासत में चौथे दिन आरोपी ने लगाई फांसी 

Advertisement
Advertisement

मुंबई। (CRIME)पवई में एयर होस्टेस की हत्या करने वाले आरोपी ने अंधेरी इलाके में स्थित लॉकअप में आत्महत्या कर ली है। रूपल ओगरे की हत्या के मामले में पुलिस ने विक्रम अटवाल को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने एयर होस्टेस के साथ अनैसर्गिक दुष्कर्म की कोशिश मे गला रेतकर हत्या को अंजाम दी थी।

विक्रम अटवाल पुलिस हिरासत में था तभी  उसने अपनी पैंट से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आज सुबह करीब साढ़े छह बजे उन्होंने अंधेरी इलाके में पुलिस लॉकअप में फांसी लगा ली।
विक्रम अटवाल पुलिस हिरासत में थे। उसने अपनी पैंट से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आज सुबह करीब साढ़े छह बजे उन्होंने अंधेरी इलाके में पुलिस लॉकअप में फांसी लगा ली.युवा एयर होस्टेस का शव 2 सितंबर को पवई पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर एक इमारत के एक फ्लैट में मिला था। उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गयी.युवा एयर होस्टेस का शव 2 सितंबर को पवई पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर एक इमारत के एक फ्लैट में मिला था। उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गयी.शव मरोल स्थित एक आवास पर मिला। यह युवती एनजी कॉम्प्लेक्स में रहती थी। वह अपनी बहन और दोस्त के साथ रह रही थी। लेकिन वे दोनों गांव गये हुए थे.
शव मरोल स्थित एक आवास पर मिला। यह युवती एनजी कॉम्प्लेक्स में रहती थी। वह अपनी बहन और दोस्त के साथ रह रही थी। लेकिन वे दोनों गांव गये हुए थे आरोपी ओगरे अटवाल ने देखा था कि रूपल से मिलने उसकी सहेलियां आती थी। रविवार को रूपल के फ्लैट के बाथरूम में चोकअप हो गया। तो उसने सफाई के लिए आवाज लगाई। आरोपी ओगरे अटवाल ने देखा था कि रूपल से मिलने उसकी सहेलियां आती थीं। रविवार को रूपल के फ्लैट के बाथरूम में चोकअप हो गया। तो उसने सफाई के लिए आवाज लगाई.विक्रम अटवाल उसके घर गया और उससे शारीरिक सुख की मांग की। अचानक हुई इस घटना से आहत रूपल ने कड़ा विरोध जताया। इसी हाथापाई में आरोपी अटवाल ने चाकू से उसका गला काटकर हत्या कर दी। गिरफ्तारी के चार दिन बाद उन्होंने लॉकअप में आत्महत्या कर ली। विक्रम अटवाल उसके घर गया और उससे शारीरिक सुख की मांग की। अचानक हुई इस घटना से आहत रूपल ने कड़ा विरोध जताया। इसी हाथापाई में आरोपी अटवाल ने चाकू से उसका गला काटकर हत्या कर दी। गिरफ्तारी के चार दिन बाद उन्होंने लॉकअप में आत्महत्या कर ली।

स्पेशल 26′ की स्टाइल में व्यापारी के घर में लाखो की लूट

Advertisement

Related posts

आदित्य ठाकरे का मनपा आयुक्त चहल को खरा पत्र, मनपा में असंवैधानिक मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से भ्रष्टाचार शुरू है, सड़क निर्माण कार्य मे हुए घोटाले के आरोपों का जवाब क्यों नहीं देता प्रशासन

Deepak dubey

मुंबई में शाम 5 बजे छाया अंधेरा, पुणे में भी दमदार बरसात, महाराष्ट्र में ऐसा है मौसम का हाल

Deepak dubey

Bombay highcourt: ईडी सोने का अधिकार छीनकर किसी व्यक्ति का रात में बयान दर्ज नहीं कर सकती: बॉम्बे हाईकोर्ट

Deepak dubey

Leave a Comment