Joindia
क्राइमकल्याणखेलठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईराजनीतिरोचकसिटी

स्पेशल 26′ की स्टाइल में व्यापारी के घर में लाखो की लूट

Advertisement
Advertisement

 

मुंबई। चोरो ने चोरी और लूट के लिए एक अब एक नया तरीका अपना है। शातिर चोर अपने मंसूबों को अंजाम देने के लिए अब फिल्मी स्टाइल अपना रहे हैं पिछले कुछ वक्त में देश के अलग अलग शहरों में फिल्म की तर्ज पर लूट की कई घटनाएं सामने आई है। शुक्रवार को एक एक ऐसी एक घटना आर्थिक नगरी से सामने आई।यहां कुछ चोर इनकम टैक्स अधिकारी बनकर एक व्यापारी के घर में घुसे और लाखो रुपये लूट कर चले गए।

जानकारी के अनुसार एक व्यापारी के घर पर कुछ लोग फॉर्मल ड्रेस में पहुंचे।उस समय घर पर सिर्फ व्यापारी की मां मौजूद थीं। व्यापारी और उसकी पत्नी घर से बाहर थे।शातिर चोरों ने बुजुर्ग महिला को अपना फेक आईडी कार्ड दिखाया और खुद को आयकर अधिकारी बताया।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चोरों ने महिला को नकली वारंट भी दिखाया।

नकली वारंट दिखाकर की तलाशीचोरों ने व्यापारी की मां को तलाशी का वारंट दिखाया और घर पर तलाशी करने लगे।उन्होंने लॉकर से एक लाख नकद रुपये बरामद किए।वे लोग तलाशी ले रहे ते तभी व्यवसायी की पत्नी घर लौट आई।चोरों ने महिला का फोन ले लिया और उससे कहा कि इस छापेमारी की जानकारी ई मेल के द्वारा भेजी जाएगी।

आयकर विभाग ने छापेमारी से किया इनकारपूरे घर की तलाशी लेने के बाद चोरों ने महिला को फोन वापस कर दिया और वहां से भाग निकले।इसके बाद महिला ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने पति को दी।व्यापारी ने इस संबंध में जब आयकर कार्यालय फोन किया तो उन्हें पता चला की ऐसी किसी कार्रवाई के निर्देश नहीं दिए गए और न ही कोई छापेमारी की गई।

इसके तुरंत बात व्यापारी ने इसकी पूरी जानकारी पुलिस को दी और शिकायत दर्ज कराई।पुलिस ने बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी फुटे के आधार पर उस कार मालिक को पकड़ा जिसमें चोर आए थे।मामले की जांच करने के बाद खुलासा हुआ कि इस पूरी घटना के पीछे घर में काम करने वाली महिला था और उसी ने उस गिरोह को घर में नकदी के बारे में सूचना दी थी।इस घटना में शामिल आठ लोगों में से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

Related posts

NAVI MUMBAI: एपीएमसी (APMC) मार्केट को अन्य जगह पर ले जाने की बन रही योजना, 40 साल पहले यहां शुरू हुआ था कारोबार

Deepak dubey

Infibeam Avenues की गो पेमेंट्स में हिस्सेदारी 54.80 प्रतिशत बढ़ी, 16 करोड़ रुपये का हुआ निवेश

dinu

हनीमून की रात दुल्हन फरार,ससुराल वाले हुए कंगाल

Deepak dubey

Leave a Comment