Joindia
देश-दुनियाकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

MUMBAI: गणतंत्र दिवस पर मुंबई में हवाई हमले की साजिश,अलर्ट मोड पर पुलिस

Advertisement
Advertisement

मुंबई। गणतंत्र दिवस पर किसी भी संभावित गड़बड़ियों से निपटने के लिए पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां पूरी सतर्कता और सावधानी बरत रही हैं। इस बीच मुंबई के शिवाजी पार्क पर हवाई हमले की साजिश की आशंका जताई जाने से खलबली मच गई है। इस अलर्ट के बाद मुंबई पुलिस सतर्क हो गई है।

शिवाजी पार्क मैदान पर हर साल 26 जनवरी को बड़ी परेड हुआ करती है। इस अवसर पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री के हाथों ध्वजारोहण किया जाता है। इस साल सुरक्षा एजंसियों द्वारा शिवाजी पार्क मैदान पर हवाई हमले की साजिश की जानकारी मिली है। इस सूचना के बाद दादर स्थित शिवाजी पार्क इलाके में पुलिस बंदोबस्त और कड़ा कर दिया गया है। यहां से गुजरने वालों की सख्त जांच और तलाशी शुरू है।आज से ही शिवाजी पार्क में परेड का रिहर्सल जोरदार तरीके से शुरू है। सावधानी बरतते हुए शिवाजी पार्क पर बड़े पैमाने पर पुलिस दल तैनात किए गए हैं। चप्पे-चप्पे पर मुंबई पुलिस के जवाब तैनात किए जा रहे हैं। पुलिस तलाशी अभियान और जांच पड़ताल शुरू है।

Advertisement

Related posts

दवा के नाम पर फैक्ट्री में ड्रग्स का प्रोडक्शन

Deepak dubey

दाऊद इब्राहिम से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED कस्टडी में चल रहे नवाब मलिक की तबियत हुई खराब, पेट दर्द की शिकायत के बाद जे.जे हॉस्पिटल में हुए एडमिट

cradmin

Aadhar card से मिला मासूम को आधार! , तड़प रहे थे मां-बाप को मिला उनका लाल

Deepak dubey

Leave a Comment