Joindia
देश-दुनियाकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

MUMBAI: गणतंत्र दिवस पर मुंबई में हवाई हमले की साजिश,अलर्ट मोड पर पुलिस

Advertisement
Advertisement

मुंबई। गणतंत्र दिवस पर किसी भी संभावित गड़बड़ियों से निपटने के लिए पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां पूरी सतर्कता और सावधानी बरत रही हैं। इस बीच मुंबई के शिवाजी पार्क पर हवाई हमले की साजिश की आशंका जताई जाने से खलबली मच गई है। इस अलर्ट के बाद मुंबई पुलिस सतर्क हो गई है।

शिवाजी पार्क मैदान पर हर साल 26 जनवरी को बड़ी परेड हुआ करती है। इस अवसर पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री के हाथों ध्वजारोहण किया जाता है। इस साल सुरक्षा एजंसियों द्वारा शिवाजी पार्क मैदान पर हवाई हमले की साजिश की जानकारी मिली है। इस सूचना के बाद दादर स्थित शिवाजी पार्क इलाके में पुलिस बंदोबस्त और कड़ा कर दिया गया है। यहां से गुजरने वालों की सख्त जांच और तलाशी शुरू है।आज से ही शिवाजी पार्क में परेड का रिहर्सल जोरदार तरीके से शुरू है। सावधानी बरतते हुए शिवाजी पार्क पर बड़े पैमाने पर पुलिस दल तैनात किए गए हैं। चप्पे-चप्पे पर मुंबई पुलिस के जवाब तैनात किए जा रहे हैं। पुलिस तलाशी अभियान और जांच पड़ताल शुरू है।

Advertisement

Related posts

Wrath of the triple virus: ट्रिपल वायरस का कोप, महाराष्ट्र में लाया प्रकोप, इन्फ्लूएंजा और स्वाइन फ्लू के दो दिनों में मिले 151 मरीज, कोविड के भी सामने आए 249 संक्रमित

Deepak dubey

Pheonix Club -Vera Foods द्वारा जरूरत मंदों में निशुल्क खाद्य वितरण

Deepak dubey

आपसी सौहार्द की कायम की मिसाल, डायलिसिस सेंटर में मिले रफीक और राहुल, मां और पत्नी ने किडनी देकर बचाई दोनों की जान

Deepak dubey

Leave a Comment