Joindia
कल्याणफिल्मी दुनियामुंबई

फिल्म इंडस्ट्री में आईपी का हिस्सा बनना एक सपने के सच होने जैसा -अभिनेत्री शरवरी

Advertisement

मुंबई। बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार शरवरी(Star Sharvari)   अपनी पीढ़ी की एकमात्र अभिनेत्री हैं जो हिंदी सिनेमा की दो सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनी हैं – दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी वर्स और आदित्य चोपड़ा की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स जिसमें वह सुपरस्टार आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं!

शरवरी, जो पहली बार दिनेश विजान की मुंज्या में दिखाई देंगी, जो उनकी हिट हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की एक नई किस्त है जो 7 जून को रिलीज़ होगी,वे कहती हैं, “मेरे लिए इस मुकाम तक पहुँचना बहुत कठिन रहा है जहाँ हिंदी फिल्म बिरादरी के शीर्ष निर्माता और निर्देशकों को लगता है कि मेरे पास हमारे इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े आईपी का हिस्सा बनने की क्षमता है। दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स से लेकर आदित्य चोपड़ा की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनना किसी भी कलाकार के लिए एक सपने के सच होने जैसा है।”

वह आगे कहती हैं, “मैं बहुत खुश हूँ कि एक फिल्म पुरानी होने के बावजूद, मेरे काम को इंडस्ट्री के बेहतरीन लोगों ने देखा है। ऐसी बड़ी फ़्रैंचाइज़ी में आमतौर पर हमारे देश के सबसे बड़े और बेहतरीन सुपरस्टार इन प्रोजेक्ट्स को डायरेक्ट करते हैं। इसलिए, यह मेरे द्वारा किए गए प्रयासों का एक बड़ा प्रमाण है।”

शरवरी अपनी पीढ़ी की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक बनने की ख्वाहिश रखती हैं और यह तथ्य कि उन्हें देश के शीर्ष निर्देशकों और फ़िल्म निर्माताओं द्वारा चुना जा रहा है, यह इस बात का प्रमाण है कि उनमें प्रतिभा है जिस पर नज़र रखनी चाहिए! मुंज्या और बिना शीर्षक वाली वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फ़िल्म के अलावा, शरवरी को एक और मास्टर फ़िल्म निर्माता निखिल आडवाणी ने अपनी निर्देशित फ़िल्म वेदा के लिए चुना है।

वह कहती हैं, “मैं अपने समय की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक बनने की ख्वाहिश रखती हूँ क्योंकि मैंने सभी पीढ़ियों के सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों को अपना आदर्श माना है। मुझे पता है कि इन बड़ी फ़्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनने से मुझे एक बड़ा मंच मिल रहा है जो मुझे देश भर के बहुत से लोगों से जुड़ने में मदद करेगा। यह मुझे अच्छा करने, अच्छा अभिनय करने और हर फ़िल्म के साथ बेहतर होने के लिए प्रेरित करता है।”

Advertisement

Related posts

Corona Vaccination Portal: कोविन’ का डेटा लीक, टेलीग्राम पर हजारों भारतीयों की जानकारी

Deepak dubey

दशहरे के शुभ मौके पर सोना हुआ महंगा, मार्च तक 40 लाख शादियां.. इससे सोने की कीमत पर पड़ेगा असर

Deepak dubey

ताड़ी केंद्र में मामूली विवाद के चलते गवानी पड़ी युवक की जान

Deepak dubey

Leave a Comment