Joindia
कल्याणठाणेमुंबईराजनीति

वरली से कोलीवाड़ा क्षेत्र में मानसून पूर्व कार्यों का आदित्य ठाकरे ने किया निरीक्षण, डेब्रीज, अपर्याप्त जलापूर्ति को लेकर रहिवासियों से चर्चा

Advertisement

मुंबई। वरली कोलीवाड़ा में मानसून पूर्व किए जानेवाले नाला सफाई की (क्लीवलैंड पोर्ट), विभाग में बरसाती पानी जमाव वाले स्थानों, जनता कालोनी, वरली कोलीवाड़ा, गोल्फदेवी, सिद्धि विनायक नवरात्र उत्सव मंडल स्थित समुद्री किनारे पर स्थित नालों की सफाई का शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता, युवासेनाप्रमुख व विधायक आदित्य ठाकरे ने निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने डेब्रीज, अपर्याप्त जलापूर्ति समेत कई अन्य समस्याओं को लेकर राहिवासियों से संवाद भी साधा।

प्री-मानसून कार्यों का निरीक्षण करने के साथ-साथ आदित्य ठाकरे ने वरली कोलीवाड़ा की विभिन्न समस्याओं को जाना। इस बीच आदित्य ठाकरे वरली कोलीवाड़ा में मुख्य सड़क की टेंडर प्रक्रिया पूरी होने के बावजूद रुकी हुई मरम्मत, जलभराव वाले नवनीत चौक परिसर में पंप की व्यवस्था करना, समुद्र पर कचरा, डेब्रिज के कारण नालों के अवरुद्ध होने से बारिश के पानी की निकासी को रोकता है, उसे साफ करने, कचरा और डेब्रीज साफ करने को लेकर, अनियमित होनेवाले जलापूर्ति को लेकर विभाग के रहवासियों से संवाद साधा। साथ ही कल्याण केन्द्र इमारत के निर्माण कार्य को जल्द से जल्द शुरू करने पर चर्चा किया।
इस अवसर पर विभागप्रमुख आशीष चेंबूरकर, पूर्व उपमहापौर हेमांगी वरलीकर, शिवसेना शाखा क्रमांक 193 के शाखा प्रमुख सूर्यकांत कोली, शाखा संगठक संस्कृति सावंत, शाखा समन्वयक रूणाल लाड, युवासेना सह सचिव राजवी लाड, उपसचिव संदीप वरखड़े, विभाग अधिकारी संकेत सावंत, शाखा के सभी उपशाखाप्रमुख, उपशाखा संगठक, संबद्ध संगठन के पदाधिकारी, महिला-पुरुष पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

रोहित शर्मा ने किया भारत के पहले प्रीपेड छात्र आईडी कार्ड का अनावरण

Deepak dubey

मुंबई से आजमगढ़ पहुंचते ही प्रेमी ने रेता युवती का गला, खुद को भी किया अधमरा

vinu

Municipal corporation will rehabilitate: पनवेल के 939 झोंपड़ा धारकों को मिलेगा हक्क का घर, मनपा करेगी पुनर्वसन

Deepak dubey

Leave a Comment