Joindia
क्राइमदेश-दुनिया

जौनपुर के मड़ियाहूं में जहर खाकर युवती ने दी जान

Advertisement

मड़ियाहूं के रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत हो गई। मौत के बाद परिजन आनन-फानन में शव को जलाकर साक्ष्य मिटाना चाह रहे थे। गांव के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस को देखते ही परिजन शव छोड़कर भाग खड़े हुए।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने ले आई। अंत्येष्टि के दौरान मौजूद 4 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। रामपुर थाना क्षेत्र के ठाठर गांव के बगल स्थित एक गांव में एक युवती ने बीती रात घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को गले लगा लिया।

Advertisement

परिजन गुपचुप अंतिम संस्कार करना चाह रहे थे

जिसके बाद परिजन शव को गोपालापुर बसुही नदी के घाट के करीब सुनसान जगह पर ले जाकर अंतिम संस्कार करने लगे। किसी ग्रामीण ने रामपुर थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह को मामले की जानकारी दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए अंत्येष्टि में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले आई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुटी हुई है।

परिजन गुपचुप करना चाह रहे थे अंत्येष्टि, पुलिस ने रोका और 4 को उठाया|मडियाहूँ,Mariahu – Dainik Bhaskar
जौनपुर के मड़ियाहूं में रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत हो गई। मौत के बाद परिजन आनन-फानन में शव को जलाकर साक्ष्य मिटाना चाह रहे थे।

 

 

 

Advertisement

Related posts

भारत जोड़ो यात्रा को प्रचंड प्रतिसाद, राहुल गांधी के साथ आदित्य ठाकरे शामिल

vinu

MUMBAI: एससीएलआर एक्सटेंशन का पहला चरण फरवरी 2023 में खुलेगा; एमएमआरडीए ने उच्च न्यायलय में दी जानकारी!

Deepak dubey

Actor died of drug overdose : अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की घर मे मिली लाश , ओवरडोज से मौत होने का संदेह

Deepak dubey

Leave a Comment