Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटी

9 महीने में 163 अपराधियों को ठाणे पुलिस ने किया तड़ीपार

Advertisement
Advertisement

 

ठाणे । ठाणे पुलिस आयुक्तालय अंतर्गत पिछले 9 महीनों के दौरान ऐसे ही बाज न आनेवाले 163 अपराधियों पर तड़ीपार की कार्रवाई की है। इन्हें जिले से बाहर भेज कर इस दौरान पाए जाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी हैं।

बता दें कि ठाणे पुलिस आयुक्तालय अंतर्गत अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपीयो के खिलाफ पुलिस एक रिपोर्ट तैयार की है। उस रिपोर्ट के अनुसार सहायक पुलिस आयुक्त के समक्ष पेश कर कार्रवाई की जाती है। रिपोर्ट पेश होते ही आरोपी को पुलिस द्वारा बुलाकर उससे पूंछताछ की जाती है। इसके बाद उसे जिला, पुलिस आयुक्तालय या फिर शहरों से तड़ीपार कर दिया जाता है। ठाणे पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में शामिल ठाणे से बदलापुर और भिवंडी क्षेत्रों में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू है। जानकारी अनुसार पुलिस ने एक जनवरी से सितंबर महिने के अंत तक 272 आरोपियों के खिलाफ तड़ीपार की कार्रवाई की रिपोर्ट तैयात की गई थी। जिसमें से 163 अपराधियों पर पुलिस ने तड़ीपार की कार्रवाई की। जब कि बाकी अपराधियों पर नजर रखी जा रही है।जरूरत अनुसार इनपर भी कार्रवाई की जाती है। ठाणे पुलिस अतिरिक्त आयुक्त अशोक मोराले ने बताया कि 163 में से 120 अपराधियों को पकड़कर जेल में डाल दिया गया है। आगे भी इसी प्रकार की कार्रवाई जारी रहेगी।पिछले साल ठाणे पुलिस ने 144 अपराधियों पर तड़ीपार की कार्रवाई की थी। वहीं इस वर्ष केवल 9 महीनों के भीतर 163 आरोपियों के खिलाफ़ तड़ीपार की कार्रवाई की है।

Advertisement

Related posts

वाशी बे ब्रिज पर ट्रैफिक जाम से जल्द राहत; सार्वजनिक निर्माण मंत्री दादा भुसे का आश्वासन

Deepak dubey

Woman arrested for husband’s murder: पति की हत्या के आरोप में, पत्नी हुई गिरफ्तार, हत्या में शामिल दो अन्य युवकों की तलाश में कोलसेवाड़ी पुलिस जुटी

Deepak dubey

एनसीपी के सभी सेल और विभाग बर्खास्त !

Deepak dubey

Leave a Comment