Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईसिटी

शादी के लिए दिए पैसे वापस मांगे जाने पर हत्या कर शव जंगल में फेंके

Advertisement
Advertisement

 

दो आरोपियों को आजमगढ़ से किया गिरफ्तार

नवी मुंबई ।शादी कराने के नाम पर दिए पैसे वापस मांगे जाने पर नवीन पनवेल में युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है ।हत्या के बाद शव को जलाने की कोशिश की गई थी ।इस मामले में नवीन पनवेल पुलिस ने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से दो आरोपियों सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया हैं।

नवीन पनवेल पुलिस ने प्रवीण शांताराम की हत्या के आरोप में आरोपित अमन सिंह एवं दिलीप शुक्ला को आजमगढ़ के खेमीपुर पवई से गिरफ्तार किया हैं ।जब कि एक आरोपी नरेश को पहले ही गिरफ्तार किया गया था ।२८ जुलाई को नवीन पनवेल के जंगल में एक शव मिला था। इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था । उसके बाद शव की पहचान किए जाने पर पत्ता चला की यह नवीन पनवेल के उषरवाली का रहने वाला प्रवीण शांताराम है। पुलिस की जांच में नरेश के साथ-साथ अमन सिंह व दिलीप शुक्ला का नाम सामने आया। पुलिस ने नरेश को तीन अगस्त को मुंबई में ही गिरफ्तार कर लिया था। फरार दोनों आरोपितों के आजमगढ़ में छिपे होने की सूचना नवीन पनवेल पुलिस को मिली ।इसके बाद उत्तर प्रदेश एसटीएफ के मदद से अमन सिंह एवं दिलीप शुक्ला को उसके घर खेमीपुर से गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया है कि मृतक प्रवीण शांता राम की शादी नहीं हुई थी। उससे परिचित नरेश ने शादी कराने के नाम पर 40 हजार रुपये लिया था लेकिन शादी न कराने पर प्रवीण शांता राम अपने 40 हजार रुपये वापस मांगने लगा। इस पर नरेश ने अपने काम समाप्त करने के लिए अमन सिंह व दिलीप शुक्ला से संपर्क किया। तीनों ने मिलकर प्रवीण शांताराम को 25 जुलाई को पैसा वापस करने के नाम पर बुलाया और नवीन पनवेल के जंगल में ले जाकर हत्या कर दी। शव की पहचान न हो सके, इसलिए शव को पेट्रोल छिड़ककर जलाने का प्रयास किया।इसके बाद शव को जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए थे।

Advertisement

Related posts

CRIME: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के करीबियों की बढ़ रही मुश्किलें, मुंबई पुलिस का एक्शन, जेल से रियाज भाटी ने गवाहों को दी धमकी

Deepak dubey

फ़िल्म ‘योद्धा’ में युवा पैन इंडिया स्टार राशि खन्ना ने धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ काम करने पर क्या कहा!

Deepak dubey

तलाक-ए-हसन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची महिला

Deepak dubey

Leave a Comment