Joindia
मुंबईदेश-दुनिया

रमाकांत गुप्ता फिल्म सेंसर बोर्ड सदस्य नियुक्त।

Advertisement
Advertisement

मुंबई ;केन्द्रीय भारत सरकार फिल्म सर्टिफिकेशन सेंसर बोर्ड सदस्यों की सूची हाल ही में जारी की गयी। इस सूची में भाजपा के उत्तर भारतीय मोर्चा मुंबई महासचिव रमाकांत गुप्ता का नाम शामिल है। रमाकांत गुप्ता को फिल्म सेंसर बोर्ड सदस्य बनाये जाने पर उनके समर्थकों में ख़ुशी और उत्साह है। रमाकांत गुप्ता ने  सेंसर बोर्ड सदस्य बनाये जाने पर वरिष्ठ नेता उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस , मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा, मुंबई भाजपा उपाध्यक्ष आचार्य पवन त्रिपाठी, मुंबई उत्तर भारतीय मोर्चा के अध्यक्ष जेपी सिंह आदि के प्रति आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर रमाकांत गुप्ता ने कहा कि पार्टी ने जो भी जिम्मेदारी दी है अब तक हमने उसका सफलता पूर्वक वहन किया है। इस जिम्मेदारी को भी हम बखूबी निभाएंगे।
बतादें रमाकांत गुप्ता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता के रूप में पिछले कई वर्षों से काम करते रहे हैं, पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सहित अन्य कई महत्वपूर्ण पदों पर उन्होंने काम किया है। इसके अतिरिक्त युवा जनमंच के अध्यक्ष पदों पर भी हैं। एशिया की सबसे बड़ी झोपड़पट्टी धारावी के सर्वदलीय समिति धारावी बचाओ समिति के अध्यक्ष भी है।
Advertisement

Related posts

सेक्सटॉर्शन के जाल में फंसा 70 साल का बुजुर्ग, लाखों की लूट; पनवेल में मामला दर्ज 

Deepak dubey

अखिल भारतीय खाद्य तेल व्यापारी महासंघ ने महाराष्ट्र एफडीए द्वारा की जा रही मनमानी कार्यवाही के खिलाफ कल बुलाई महासभा

Deepak dubey

मथुरा में मौत का LIVE VIDEO: प्लेटफार्म पर टहल रहा था युवक, ट्रेन के आते ही कूद पड़ा; पूरी मालगाड़ी गुजरने के बाद लोगों की निगाह पड़ी

cradmin

Leave a Comment