Joindia
Uncategorized

दबंग खान को सता रहा जान को खतरा

Advertisement
Advertisement

पुलिस आयुक्त से किए मुलाकात

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शुक्रवार को मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फणसालकर से उनके कार्यालय में मुलाकात की। इसके साथ ही खान ने संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की। सूत्रों की माने तो कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अब हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया है।इस संबंध में उन्होंने पुलिस आयुक्त से मुलाकात की।पुलिस आयुक्त ने उनसे जानने की कोशिश की कि आखिर उन्हें किस तरह की धमकी मिली थी और फिर सलमान खान को उनकी सुरक्षा के बारे में बताया,और स्पेशल ब्रांच (एसबी) की रिपोर्ट क्या कहती है उसके बारे में भी सलमान को अवगत कराया गया।

बता दें कि सलमान खान के पिता सलीम खान को कुछ दिन पहले एक धमकी भरा पत्र मिला था।जिसमे लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को बिश्नोई गिरोह से पहले भी धमकियां मिल चुकी हैं.उन्होंने मांग की कि सलमान के साथ अदालतों द्वारा न्याय नहीं किया जाएगा,और उन्हें और उनके पिता को जनता के सामने आना चाहिए और सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।उन्होंने यह भी कहा है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह सलमान खान को जान से मार देगा।

Advertisement

Related posts

Up News: चौथी कक्षा के छात्र ने बटोरे चार मेडल, खुश हुईं राज्यपाल

dinu

बीमा कर्मियों ने लगाया असंवेदनशीलता का आरोप,27 जुलाई से दो दिवसीय हड़ताल, 58 हजार से अधिक कर्मचारी हड़ताल में होंगे शामिल

Deepak dubey

लोकसभा में मिली उनके गुट को मान्यता – मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

Deepak dubey

Leave a Comment