Joindia
Uncategorizedक्राइम

दो छात्रों की प्रेम कहानी… लड़की के इनकार करने पर लड़के ने उठाया ये खौफनाक कदम

Advertisement
Advertisement

औरंगाबाद  जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां औरंगाबाद यूनिवर्सिटी में पीएचडी के एक छात्र ने एक तरफा प्यार में पहले खुद को आग लगा ली। इसके बाद साथ में पीएचडी कर रही छात्रा से लिपट गया। 90 फीसदी जले युवक की मौत हो गई है। वहीं युवती का भी गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है। घटना के बाद यूनिवर्सिटी परिसर में हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक घटना महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर मराठवाड़ा विश्वविद्यालय से गजानन मुंडे और पूजा साल्वे जूलॉजी विभाग में पीएचडी कर रहे थे। बताया गया है कि हनुमान टेकरी स्थित गवर्नमेंट फोरेंसिक कॉलेज के बायोफिजिक्स केबिन में पूजा अपना प्रोजेक्ट तैयार कर रही थी। तभी गजानन मुंडे उसके पास पहुंच गया। वहां उसने पहले खुद पर पेट्रोल डाल लिया। यह देख विभाग में बैठे लोगों में भगदड़ मच गई। इसके बाद उसने खुद को आग लगा ली।

गजानन की मौत, पूजा की हालत गंभीर

आग की लपटों को देख मौके पर चीखपुकार मच गई। इसके बाद गजानन ने पूजा साल्वे को पकड़ लिया। घटना में गजानन करीब 90 फीसदी जल गया, जबकि पूजा 40 से 50 फीसदी जली। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान गजानन की मौत हो गई। वहीं पूजा जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है। बेगमपुरा थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पूजा को सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। गजानन मुंडे, पूजा साल्वे से एक तरफा प्यार करता था। उसने पूजा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था, लेकिन पूजा ने शादी से इनकार कर दिया था। इसके बाद बौखलाए गजानन ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला।

Advertisement

Related posts

CRIME: नवजात शिशु को रिक्शे में छोड़ दंपत्ति ने रची अपहरण साजिश, पुलिस ने खोली पोल 

Deepak dubey

MUMBAI : मानखुर्द में दो ड्रग पेडलर्स गिरफ्तार, लाखों का गांजा बरामद

Deepak dubey

RCF: रायगढ़ फैक्ट्री हादसे में 3 की मौत

Deepak dubey

Leave a Comment