Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईराजनीतिरोचकसिटी

चार नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने वाला मौलवी गिरफ्तार

Advertisement

नवी मुंबई। रायगढ़ के कर्जत पुलिस ने नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण करने वाले 65 वर्षीय मौलाना को गिरफ्तार किया है।आरोपी मौलाना पर चार नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण का आरोप है। मौलाना के खिलाफ 13 सितंबर को एक 11 साल की लड़की के माता-पिता ने पुलिस शिकायत दर्ज करवाई थी.। इसी शिकायत के आधार पर कार्रवाई की गई है।
जानकारियों के मुताबिक गिरफ्तार की पहचान हुसैन रामपुरवाला के रूप में हुई है। 65 वर्षीय मौलाना व्याख्यान के बाद जमातखाना स्थित अपने कार्यालय में कथित तौर पर लड़की का यौन शोषण किया। सदमे की स्थिति में पीड़िता ने अपने माता-पिता को सूचित किया, जिसके बाद कर्जत पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई। उसने इस तरह की अश्लील हरकतें पांच साल से लेकर ग्यारह साल की लड़कियों के साथ किया है। जिस ग्यारह साल की लड़की के माता-पिता की शिकायत पर मौलाना को गिरफ्तार किया गया है, उनका आरोप है कि मौलाना बच्ची को गलत तरीके से टच करता था। बच्ची को उसके अभिभावक ने गु़ड टच और बैड टच के बारे में बताया हुआ था। इसलिए बच्ची को मौलाना की नीयत समझने में देर नहीं लगी और उसने अपने अभिभावक को इसकी सूचना दी।इसके बाद उस बच्ची के अभिभावकों ने पुलिस शिकायत दर्ज करवाई।माता-पिता की नसीहत और जागरुकता ग्यारह साल की इस नाबालिग लड़की के इस तरह काम आई कि मौलाना की हरकतों को समझने में उसे देर ना लगी। वह पहले भी एक पांच साल की बच्ची के यौन शोषण के मामले में गवाही दे चुकी है।कर्जत पुलिस ने मौलाना के खिलाफ आईपीसी के सेक्शंस और पोक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया है। मौलाना की हरकतें पता चलने के बाद स्थानीय लोग उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं ।

Advertisement

Related posts

वडाला से नाबालिग का अपहरण , कलंबोली में बलात्कार

Deepak dubey

Unseasonal rise in prices of pulses: बेमौसम बरसात ने लगाई दाल की कीमतों में आग, मसूर-तुअर दाल की कीमतों आई उछाल, नए फसल आने के बावजूद कीमतों पर नहीं दिखा असर

Deepak dubey

मराठा आरक्षण की सुनवाई के लिए की जा रही नजरअंदाज मुंबई हाई कोर्ट ने लगाई फटकार  

Deepak dubey

Leave a Comment