Joindia
देश-दुनियामुंबईसिटी

Stone pelting on AC local: एसी लोकल पर पथराव , 5 से 6 खिड़कियां टूटी ,जांच मे जुटी पुलिस 

Advertisement
Advertisement

मुंबई।(Stone pelting on AC local) मुंबई लोकल को मुंबईकरों की लाइफ लाइन माना जाता है। जिस दिन मुंबई लोकल रूट पर मेगाब्लॉक लगाया जाता है, उस दिन मुंबईकर बेकाबू हो जाते हैं। हालांकि, मुंबईकरों की लाइफ लाइन मानी जाने वाली इस लोकल  पर कुछ उपद्रवियों ने पथराव किया है। गनीमत यह रही कि पथराव में कोई यात्री घायल नहीं हुआ। इसकी जानकारी जैसे ही बोरीवली रेलवे पुलिस को मिली तो उन्होंने मौके पर जाकर मुआयना किया।

चर्चगेट से विरार के बीच दो स्टेशनों के बीच चलने वाली लोकल पर पथराव की घटना हुई। जब यह लोकल कांदिवली और बोरीवली स्टेशनों के बीच चल रही थी तो पथराव की सूचना मिली।

घटना दोपहर 3:38 बजे की है। बताया गया है कि इस पथराव में एसी लोकल की पांच से छह खिड़कियां टूट गईं हैं। इस पथराव में सभी यात्री सुरक्षित हैं।

हालांकि, बोरीवली लोह मार्ग पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि एससी लोकल पर पथराव करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता कौन हैं।

Odisha train accident : ओडिशा के बालासोर में तीन ट्रेनों में टकराव, 263 लोगों की मौत, 912 लोग घायल, कोरोमंडल, हावड़ा एक्सप्रेस और मालगाड़ी के बीच टकराव मुंबई गोवा वन्देभारत उद्घाटन रद्द

Advertisement

Related posts

Breakup के बाद मैंने भी सुसाइड का किया था विचार – Vivek Oberoi

Deepak dubey

‘द कश्मीर फाइल्स’ पर शरद पवार की खरी-खरी: NCP चीफ ने कहा-फिल्म का इस्तेमाल कांग्रेस को बदनाम करने के लिए किया जा रहा, उस समय VP सिंह की सरकार थी

cradmin

ड्रोन ट्रेनिग से परेशान कांस्टेबल ने लगाई छलांग, श्रीनगर से ट्रेनिग लेने आया था नवी मुंबई

Deepak dubey

Leave a Comment