Joindia
राजनीतिकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

बड़ी खबर! रश्मि ठाकरे के खिलाफ पुलिस में दर्ज होगी शिकायत; किरीट सोमैया थाने पहुंचे

Advertisement
 पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे( Ex Cm Uddhav Thackeray) की पत्नी रश्मि ठाकरे (Rashmi Thackeray )   की मुश्किलें बढ़ने के आसार हैं. बीजेपी नेता किरीट सोमैया (BJP Kirit Somaiya ) 19 बंगलों के मामले में रश्मि ठाकरे के खिलाफ रेवडंडा थाने में शिकायत दर्ज कराने जा रहे हैं। इसके लिए किरीट सोमैया रेवडंडा थाने पहुंचे हैं। इससे प्रदेश की राजनीति में गहमागहमी का माहौल है।
Advertisement

रश्मि उद्धव ठाकरे और अन्वय नाइक के बीच जमीन का लेन-देन हुआ है। रश्मि ठाकरे के नाम पर कोंकण में 19 बंगले थे। तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी शक्ति का दुरुपयोग करते हुए उस लेन-देन से रश्मि ठाकरे का नाम कम कर दिया। भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कहा कि आज हम उसके खिलाफ रेवडंडा थाने में शिकायत दर्ज कराएंगे।हम मांग करने जा रहे हैं कि रश्मि ठाकरे के इस लेन-देन की जांच होनी चाहिए. जैसे अनिल परब के रिसॉर्ट की जांच कर कार्रवाई की गई। सोमैया ने कहा, हम मांग करते हैं कि रश्मि उद्धव ठाकरे के खिलाफ भी इसी तरह की कार्रवाई की जाए।

रश्मि ठाकरे के जमीन के लेनदेन के दस्तावेज गायब हैं। उद्धव ठाकरे जब मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने इस जमीन के लेन-देन के दस्तावेज गायब करवा दिए थे. इसलिए इस मामले की गहनता से जांच होनी चाहिए। इसलिए हमने शिकायत दर्ज करने का फैसला किया है।
इस बीच, किरीट सोमैया ने कल एक संकेत ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा कि ठाकरे परिवार के 19 बंगला घोटालों का हिसाब कल से शुरू होगा. कल नववर्ष है। उन्होंने यह भी कहा था कि वह सुबह 11.30 बजे रेवडंडा थाने में जाकर प्राथमिकी दर्ज कराएंगे।

Advertisement

Related posts

आलोक सिंह बने उत्तरभारती संघ के अध्यक्ष

Deepak dubey

BMC: मनपा स्कूलों में परीक्षा के दौरान प्रश्न पत्र से छात्र वंचित

Deepak dubey

Even after two years, the post of ‘Health Director City’ is on paper! Urban health care is ignored:दो साल बाद भी कागजों में है ‘स्वास्थ्य निदेशक शहर’ का पद!, शहरी स्वास्थ्य देखभाल की अनदेखी

Deepak dubey

Leave a Comment