Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

OMG: GRP वालों ने मिलकर बनाई गोल्ड लूट की प्लान, आरोपी नौकर ने खोली पोल

Advertisement
Advertisement

मुंबई । मैंगलोर से मुंबई के झवेरी बाजार गोल्ड लेकर आए नौकर ने जीआरपी के दो पुलिस वालों के साथ मिलकर लूट की प्लान बना डाली । प्लान के अनुसार जीआरपी वालों ने नीद की गोली देकर दो करोड़ 47 लाख के गोल्ड उड़ा लेगए। लेकिन ट्रांबे पुलिस ने आरोपी नौकर को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर किए पूछताछ में इस लूट के प्लान की पोल खोल दी। जिसके आधार पर आरोपी दो जीआरपी वालो को भी गिरफ्तार कर लिया है।

ट्राम्बे पुलिस स्टेशन के वरिष्ट पुलिस निरीक्षक रवीन्द्र रणशेवरे ने बताया कि मैंगलोर के सोना व्यापारी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके नौकर को मैंगलोर से साढ़े चार किलो सोना लेकर मुंबई के झवेरी बाजार भेजा गया था । यहां से वापस जाते समय अज्ञात लोगो ने उसे नीद की गोली देकर लूट लिए है। इस शिकायत के आधार पर वरिष्ट पुलिस निरीक्षक रवीन्द्र रणशेवरे ,पुलिस निरीक्षक (क्राइम)फरीद खान के मार्गदर्शन में एपीआई केदार वायचाल ,पीएसआई शरद नानेकर की टीम ने जांच शुरू किया ।

सीसीटीवी से लगा सुराग
पुलिस ने झवेरी बाजार से ट्राम्बे तक सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो आरोपी नौकर अकेले टैक्सी में आते हुए दिखाई दिया ।उसके साथ कोई नही था। ऐसे में उसके साथ लूट के बयान पुलिस को संदेह हो रहा था। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु किया ।

आरोपी नौकर ने बताई प्लान
पुलिस के सामने आरोपी नौकर ने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसने बताया कि ठाणे जीआरपी में तैनात दो जवान उसके पहचान के है ।उनके साथ मिलकर इस लूट के प्लान को बनाई थी। प्लान के अनुसार ट्रांबे डक्स कंपनी के पास टैक्सी से उतरने के बाद पुलिस वालो से मिला । उन्होंने प्लान के अनुसार नीद की गोली दी। वह गोली खाकर जुई नगर रेलवे स्टेशन के पास से गया था ।और यह गोल्ड लेकर फरार हो गए।

पुलिस वाले ने गांव में छिपाया था गोल्ड
आरोपी पुलिस वाले ने गोल्ड लेकर सीधे सांगली अपने गांव चला गया था । वही घर पर गोल्ड को छिपा दिया ।पुलिस ने आरोपी नौकर से पूछताछ के बाद पुलिस वालो को भी गिरफ्तार कर उनके घर से गोल्ड बरामद कर ली है।

Advertisement

Related posts

Fire: बान्द्रा में ‘मन्नत’ के पास हाइराइज बिल्डिंग में लगी आग, झुलसे कई लोग

dinu

पुणे में केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग: लगभग पूरी फैक्ट्री जलकर हुई खाक, दमकल की 8 गाड़ियां आग बुझाने पहुंची

cradmin

बैग में पैसे होने के शक पर अंधी महिला की हत्या, पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई हत्या की गुत्थ

Deepak dubey

Leave a Comment