Joindia
Uncategorizedक्राइममुंबईरोचक

Bina kapoor murder case: 72 वर्षीय बीना की हत्या के आरोप में छोटा बेटा सहित नौकर गिरफ्तार 

Advertisement
Advertisement
जुहू स्थित एक हाई प्रोफाइल सोसायटी में रहने वाली 72 वर्षीय मां की हत्या कर शव को माथेरान खाड़ी में फेंके जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में जूहू पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा और मोबाइल लोकेशन की मदद से आरोपी बेटे और नौकर को गिरफ्तार कर लिया है । जूहू पुलिस ने 72 वर्षीय बीना कपूर की हत्या के आरोप में उसके छोटे बेटे और नौकर को गिरफ्तार किया है।
बिना और छोटे बेटे के बीच प्रॉपर्टी को लेकर काफी विवाद चल रहा था। दो दिन पहले भी प्रॉपर्टी विवाद में बेटे ने मां को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद बैट से मारने पीटने से उनकी मौत हो गई। मौत होने के बाद आरोपी बेटे ने नौकर के मदद से किसी को संदेह ना हो इसके लिए शव को एक बॉक्स में बंद कर रातों रात माथेरान के नदी में फेंक कर वापस आ गए । जैसा कुछ हुआ ही नही इस तरह का दिखावा कर दूसरे घर में सोए रहे।
 बेटे के संदेह से खुला हत्या का राज
दो दिन पहले बेटे ने अमेरिका से फोन कर मां से बात करनी चाही ।लेकिन कई फोन किए जाने के बावजूद मां का फोन रिसीव नहीं किया जा रहा था। काफी घंटी बजन  के बाद भाई ने फोन उठाया।इसके बाद भाई और सोसायटी के सुरक्षा रक्षक को फोन किया ।लेकिन कोई सही जानकारी नही मिल पाई । इसपर उसे संदेह होते ही जूहू पुलिस को संपर्क किया ।जूहू पुलिस बिना देरी किए सोसायटी में पहुंचने पर घर बंद मिला ।
Advertisement

Related posts

MUMBAI: मुंबई ट्रेन धमाकों का दोषी करना चाहता है कानूनी पढ़ाई, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिया सटीक जवाब

Deepak dubey

Road scam in Bmc: मनपा में सड़क घोटाले की लोकायुक्त से जांच हो, आदित्य ठाकरे ने राज्यपाल से की मांग

Deepak dubey

आदित्य ठाकरे का मनपा आयुक्त चहल को खरा पत्र, मनपा में असंवैधानिक मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से भ्रष्टाचार शुरू है, सड़क निर्माण कार्य मे हुए घोटाले के आरोपों का जवाब क्यों नहीं देता प्रशासन

Deepak dubey

Leave a Comment