Joindia
कल्याणक्राइमठाणे

लाख का अलुमिनियम तार चोरी, 12 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो दिनों की मिली पुलिस हिरासत

Advertisement
Advertisement

ठाणे। अंबरनाथ के शिवाजी नगर पुलिस थाने के हद में 25 लाख रुपये के अलुमिनियम तार की चोरी का मामला सामने आया। पुलिस ने इस मामले में 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और चोरी के सामान को भी जब्त किया है। गिरफ्तार चोरो को कोर्ट ने दो दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

मिली जनकारी के अनुसार नेशनल पॉवर ग्रिड कंपनी को टावरों के बीच तार जोड़ने का ठेका था, जिसमें सब कंट्रैक्टर के रूप में ईसी इंटरनेशनल कंपनी थी। 27 और 28 मई के बीच, साइट से 25 लाख रुपये की मूल्य की अलुमिनियम तार चोरी हो गई थी। मामले की गंभीरता को समझते हुए शिवाजीनगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो दिनों में 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एल बी एस मार्ग, धारावी से तौकीर जमालुद्दीन खान को पहले ही गिरफ्तार किया था। इसके बाद की जांच में अन्य 11 आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया।

शिवाजी नगर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक भगत ने बताया गिरफ्तारी के बाद पुलिस जांच कर रही है कि इस तरह की चोरी की घटनाओं में और कितने लोग शामिल हैं और क्या और कितनी चोरी की गई है,गिरफ्तार चोरो को कोर्ट ने 2 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

Related posts

Demand to remove syllabus from ncert: केंद्र सरकार का कारनामा, बारहवीं की किताब से गांधी को हटाए, हिंदू-मुस्लिम एकता और आरएसएस के बंदी भी हटाए

Deepak dubey

Mumbai pune express highway: मुंबई पुणे है सबसे व्यस्त रास्तों में से एक, मुंबई-ठाणे-पुणे में चलेंगी 100 इलेक्ट्रिक शिवनेरी बसें

Deepak dubey

MUMBAI: 142 मामलों में BMC के 200 अधिकारी फंसे, आरटीआई से हुआ खुलासा

Deepak dubey

Leave a Comment