Joindia
Uncategorizedक्राइममुंबईरोचक

Bina kapoor murder case: 72 वर्षीय बीना की हत्या के आरोप में छोटा बेटा सहित नौकर गिरफ्तार 

Advertisement
Advertisement
जुहू स्थित एक हाई प्रोफाइल सोसायटी में रहने वाली 72 वर्षीय मां की हत्या कर शव को माथेरान खाड़ी में फेंके जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में जूहू पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा और मोबाइल लोकेशन की मदद से आरोपी बेटे और नौकर को गिरफ्तार कर लिया है । जूहू पुलिस ने 72 वर्षीय बीना कपूर की हत्या के आरोप में उसके छोटे बेटे और नौकर को गिरफ्तार किया है।
बिना और छोटे बेटे के बीच प्रॉपर्टी को लेकर काफी विवाद चल रहा था। दो दिन पहले भी प्रॉपर्टी विवाद में बेटे ने मां को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद बैट से मारने पीटने से उनकी मौत हो गई। मौत होने के बाद आरोपी बेटे ने नौकर के मदद से किसी को संदेह ना हो इसके लिए शव को एक बॉक्स में बंद कर रातों रात माथेरान के नदी में फेंक कर वापस आ गए । जैसा कुछ हुआ ही नही इस तरह का दिखावा कर दूसरे घर में सोए रहे।
 बेटे के संदेह से खुला हत्या का राज
दो दिन पहले बेटे ने अमेरिका से फोन कर मां से बात करनी चाही ।लेकिन कई फोन किए जाने के बावजूद मां का फोन रिसीव नहीं किया जा रहा था। काफी घंटी बजन  के बाद भाई ने फोन उठाया।इसके बाद भाई और सोसायटी के सुरक्षा रक्षक को फोन किया ।लेकिन कोई सही जानकारी नही मिल पाई । इसपर उसे संदेह होते ही जूहू पुलिस को संपर्क किया ।जूहू पुलिस बिना देरी किए सोसायटी में पहुंचने पर घर बंद मिला ।
Advertisement

Related posts

भारत अपने नौसैनिकों के समर्पण को सलाम करता है – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Deepak dubey

पिता ने पांच वर्षीय बेटे को उतारा मौत के घाट , मालवणी पुलिस ने किया गिरफ्तार

Deepak dubey

आलू-प्याज की मंडी का पुनर्विकास करने की मांग ,

Deepak dubey

Leave a Comment