Joindia
देश-दुनियामुंबईराजनीतिहेल्थ शिक्षा

शिव आरोग्य सेना गरीबों के लिए साबित हुआ ‘देवदूत’!

Advertisement
Advertisement
मुंबई सहित पूरे राज्य भर के लगभग 30 जिलों में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी के प्रणीत शिव आरोग्य सेना गरीब और आम लोगों के लिए ‘देवदूत’ साबित हो रही है। शिव आरोग्य सेना के माध्यम से गरीबों और जरूरतमंदों को चिकित्सा सहायता के साथ आर्थिक मदद दी जा रही है। इसके लिए सैकड़ों डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी शिव आरोग्य सेना के माध्यम से जरूरतमंदों के लिए काम कर रहे हैं | यह स्वास्थ्य सेवा शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के निर्देशन और मार्गदर्शन में चल रही है।
उद्धव ठाकरे की मंजूरी के बाद शिव आरोग्य सेना के जरिए पूरे राज्य में आरोग्य सेना का काम चल रहा है|  भविष्य में शिव आरोग्य सेना के कार्यक्षेत्र का और विस्तार किया जाएगा। इसके लिए नए पदाधिकारियों की नियुक्ति भी की जा रही है। इसी पृष्ठभूमि में शिव आरोग्य सेना के पदाधिकारियों ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से ‘मातोश्री’ आवास पर मुलाकात की और चर्चा किए |  शिव आरोग्य सेना के अध्यक्ष डॉ. शुभा राउल और कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. किशोर थानेकर के मार्गदर्शन में विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई।
उद्धव ठाकरे ने इस मौके पर शिव आरोग्य सेना का मार्गदर्शन करने का वादा किया। शिव आरोग्य सेना ने इसके लिए अध्यक्ष और कार्यकारी अध्यक्ष से संपर्क करने का अनुरोध किया है। इस मौके पर अध्यक्ष डॉ. किशोर थानेकर, उपाध्यक्ष डॉ. जयवंत गाडे, पश्चिमी महाराष्ट्र अध्यक्ष डॉ. उद्धव इंगोले, उत्तर महाराष्ट्र अध्यक्ष डॉ. महेश क्षीरसागर, महाराष्ट्र राज्य समन्वयक जितेंद्र सकपाल, सोलापुर जिला उपाध्यक्ष डॉ. सोहेल अख्तर, डॉ. रामलिंग शेटे, अमोल वंजारे, सिद्धेश मोहिरे, दीपक सुर्वे आदि मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

APMC: एपीएमसी में शुरू हुई  मशहूर शाही लीची की आवक, 300 रुपए किलो हो रही विक्री 

Deepak dubey

Mask mandatory in hospital: निजी अस्पतालों में भी मास्क होगा अनिवार्य?

Deepak dubey

उद्धव ठाकरे की कोकण जनसंवाद यात्रा, 4 और 5 फरवरी को सिंधुदुर्ग और रत्नागिरी जिले में दौरा

Deepak dubey

Leave a Comment