Joindia
देश-दुनियाराजनीति

Shivsena: ‘ईडी’ सरकार पर भड़के संजय राउत, कहा…तो महाराष्ट्र के होंगे 5 टुकड़े’

Advertisement
Advertisement

अगर राज्य में मिंधे सरकार को जल्द नहीं हटाया गया तो महाराष्ट्र पांच हिस्सों में बंट जाएगा। ऐसी संभावना शिवसेना नेता सांसद संजय राउत ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री के बयान पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए जताई। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र कर्नाटक सीमा का मुद्दा अभी भी अनसुलझा है, कर्नाटक राज्य अब कोल्हापुर से आगे जा रहा है और सांगली जिले के गांवों पर दावा कर रहा है। इसके बावजूद अभी भी मिंधे सरकार खामोश है।

राउत ने कहा कि अगर ये सरकार जल्द नहीं गई तो महाराष्ट्र खंडित हो जाएगा। कोई मुंबई को महाराष्ट्र से अलग करना चाहता है, कोई गांवों और जिलों को अलग करना चाहता है। शिंदे-फडणवीस सरकार के दौरान महाराष्ट्र को खोखला करने का काम शुरू है। फिर भी अब हमारे मुख्यमंत्री अपने 50 विधायकों के साथ गुवाहाटी जा रहे हैं। वहां अगर असम के मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र का कुछ हिस्सा मांगा तो वे कहीं दे ना दें। संजय राउत ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर विवादित बयान देने के बावजूद राज्यपाल ने अभी तक माफी नहीं मांगी है। फडणवीस उनका समर्थन कर रहे हैं। और मुख्यमंत्री शिंदे खामोश हैं। राउत ने यह भी पूछा कि ऐसी सरकार सीमा मुद्दे का लोगों को समाधान कैसे देगी?

Advertisement

Related posts

CAIT:कम जल भंडारण के चलते खरीफ फसल की संभावनाओं के सामने चिंताओं के बादल, तिलहन के उत्पादन पर हो सकता है असर सरकार तुरंत आवश्यक कदम उठाए : शंकर ठक्कर

Deepak dubey

Kalyan Jewelers: कल्याण ज्वैलर्स अगस्त 2023 में 11 नए शोरूम लॉन्च करेगा

Deepak dubey

श्री रामायण यात्रा’ ट्रेन की तर्ज पर अयोध्या और वाराणसी के लिए विशेष ट्रेन शुरू करने की मांग

Deepak dubey

Leave a Comment