Joindia
क्राइमदेश-दुनियामुंबईसिटी

पत्नी की हत्या कर भाग रहा पति ललितपुर से गिरफ्तार

Advertisement

मां की तेरहवीं के लिए कान की बाली देने से मना करने पर पत्नी की हत्या कर भाग रहे आरोपी पति को ललितपुर आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को हिरासत में लेने के लिए पालघर पुलिस रवाना हो गई है।उत्तर प्रदेश के भदोही का रहने वाला 32 वर्षीय राजेश विश्वकर्मा को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है । राजेश एक कंपनी में काम करता था। बीते 19-20 नवंबर की रात में उसने नाला सोपारा स्थित आवास में पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी। उसके बाद वह भाग निकला था। पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी।

पुलिस को जानकारी लगी कि आरोपी ट्रेन से भाग निकला। जिसकी सूचना मुम्बई पुलिस ने आरपीएफ कंट्रोल रूम झांसी को दी। झांसी आरपीएफ ने ललितपुर रेलवे सुरक्षा बल थाने के प्रभारी उप निरीक्षक घनेन्द्र सिंह को सूचना दी कि ट्रेन संख्या-01027 एलटीटी-गोरखपुर एक्सप्रेस से एक अपराधी मुंबई में अपनी पत्नी की हत्या कर भाग रहा है।

पुलिस को देख भागने लगा आरोपी

अपराधी को कुछ आभास होने पर उसने खरगापुर रेलवे स्टेशन पर उतरकर भागने का प्रयास किया परन्तु आरपीएफ जवानों ने उसे पकड़ लिया जिसे आरपीएफ थाना ललितपुर लाया गया और आरपीएफ कन्ट्रोल रूम को पालघर पुलिस को सूचना दी गई । ललितपुर पहुंची क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया ।

Advertisement

Related posts

Road scam in Bmc: मनपा में सड़क घोटाले की लोकायुक्त से जांच हो, आदित्य ठाकरे ने राज्यपाल से की मांग

Deepak dubey

साइरस मिस्त्री की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने जारी किया सीट बेल्ट के महत्व का वीडियो

Deepak dubey

Hindu Hriday Samrat Balasaheb Health Centre: हिंदुहृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे स्वास्थ्य केंद्र की बढ़ गई संख्या,107 से बढ़कर 151 पर पहुंचा

Deepak dubey

Leave a Comment