Joindia
सिटीकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबई

नौसेना के नाविक ने जहाज पर की आत्महत्या,नेवी ने दिया जांच का आदेश

Advertisement
Advertisement

मुंबई । भारतीय नौसेना के 25 वर्ष के एक नाविक ने मुंबई बंदरगाह पर एक जहाज पर अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। यह जानकारी एक अधिकारी ने रविवार को दी।
अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार दोपहर नौसैनिक युद्धपोत पर हुई और नौसेना ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। अधिकारी ने कहा कि नाविक जहाज पर एक कक्ष में गया और कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आत्महत्या के पीछे का सटीक कारण अभी तक अज्ञात है, लेकिन पुलिस को संदेह है कि नाविक ने कुछ घरेलू मुद्दों के कारण यह कदम उठाया होगा। उन्होंने कहा कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। संपर्क करने पर, नौसेना के एक प्रवक्ता ने कहा कि घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Advertisement

Related posts

Aryan khan drug case: समीर वानखेड़े को शाहरुख ने दी 50 लाख की रिश्वत?, किंग खान को आरोपी बनाएं, इसके खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर करें

Deepak dubey

PM Modi: BMC चुनाव से पहले फेरीवालों पर मोदी ने फेंका पासा, कहा छोटे कदमों से मिलेगी सफलता, पैसा है फिर भी विकास को मुंबई तरस रही है।

dinu

Nitin desai suicide case: नितिन देसाई आत्महत्या :एडलवाइस का कर्ज का ओटीएस के समय देसाई से अन्याय , करीबियों को दी रियायत

Deepak dubey

Leave a Comment