Joindia
देश-दुनियामुंबईरोचकसिटी

OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है बिहार की बेटी संचिता बासु की फिल्म

Advertisement
बिहार के भागलपुर की टिक टॉक (tik tok) वायरल गर्ल संचिता बसु को पहली फिल्म ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ तेलुगु के बाद अब हिंदी में भी रिलीज होने वाली है। अब संचिता की सुपर हिट फिल्म का मजा लोग हिंदी में भी ले पाएंगे। संचिता की ये फिल्म बीते 2 सितंबर को साउथ के सिनेमाघर में तेलुगु भाषा में रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि भागलपुर की बेटी संचिता के सोशल मीडिया पे लाखों नहीं बल्कि करोड़ो में फॉलोवर्स (followers) हैं। बिहार के साथ साथ लगभग सभी हिंदी भाषा दर्शक उनकी फिल्म को देखने के लिए खासे उत्साहित हैं । ऐसे में सुर मूवीज के OTT प्लेटफार्म (OTT Platform) पे फ़िल्म को हिंदी में 23 अक्टूबर  को रिलीज किया जाएगा ताकी हिंदी भाषी दर्शक फ़िल्म का आनंद ले सके ।
Advertisement

 कैसे देखे फ़िल्म
अगर आप भी संचिता बासु की फ़िल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो को घर बैठे देखना चाहते हैं तो आपको सिर्फ इतना करना होगा ! आपको प्ले स्टोर में जाके सुर मूवीज के ऐप को डाऊनलोड करना होगा और उसके बाद आप फ़िल्म के मज़े ले सकते हैं ।
वैसे साउथ में संचिता की फ़िल्म ने जिस तरह से धमाल मचाया है उसके बाद ये अंदाजा लगाना बिल्कुल मुश्किल नहीं कि ये फ़िल्म हिंदी बोलने और समझने वाले करोड़ो लोगों का भरपूर मनोरंजन करेगी वो भी उनकी अपनी भाषा में। अब तो बस ई इंतज़ार है 23 अक्टूबर का …
Advertisement

Related posts

संवेदना जागृत होने से ही राष्ट्र का उन्नति: डॉ चिन्मय पण्ड्या

Deepak dubey

54 types of fish will be banned: पापलेट और कोलबी प्लेट से होगा गायब, 54 तरह की मछलियों पर लगा प्रतिबंध

Deepak dubey

Who will top the Chief Minister’s Relief Fund?: मुख्यमंत्री राहत कोष में चंदा इकट्ठा करने में एकनाथ शिंदे पिछड़ गए

Deepak dubey

Leave a Comment