Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईफिल्मी दुनियामीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटी

गांव लौटने से मना करना पत्नी के लिए जानलेवा ,सनकी पति ने उतारा मौत के घाट

Advertisement
Advertisement

 

मुंबई ।मुंबई के अंबोली में गांव लौटने से मना किए जाने पर जालिम सनकी पति ने पत्नी का गला रेत कर मौत के घाट उतार दी । पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
अंबोली पुलिस ने पत्नी आदिनाबीबी शेख (31) की हत्या के आरोप में 32 वर्षीय पति सोमोर कोनाय को गिरफ्तार की है ।सोमोर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले का मूल निवासी है। वह 1 अगस्त को अपनी पत्नी आदिनाबीबी शेख की तलाश में मुंबई आया था। वहीं आदिनाबीबी शेख पहले ही एक नौकरी की तलाश में मुंबई आई हुई थी।आदिनाबीबी शेख आरोपी सोमोर कोनाय की दूसरी पत्नी है। पुलिस ने कहा कि, इस जोड़े ने इसी साल शादी की और छोटी-छोटी बातों को लेकर उनके बीच लड़ाई होनी शुरू हो गई थी। इसके बाद आदिनाबीबी शेख 28 जुलाई को घर छोड़कर मुंबई आ गई और जोगेश्वरी पश्चिम के बेहराम बाग में कुछ रिश्तेदारों के साथ रह रही थी। अपने पति के गांव में नौकरी के अवसरों की कमी के कारण, वह वापस नहीं जाना चाहती थी। पुलिस ने बताया है कि, रविवार की रात सोमोर कोनाय ने आदिनाबीबी शेख से जोर देकर कहा कि, उसे उसके साथ गांव लौटना चाहिए लेकिन आदिनाबीबी ने मना कर दिया।

हत्या के लिए खरीदा चाकू

अंबोली थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बंदोपंत बंसोडे ने कहा कि, गुस्से में आकर कोनाय ने अपनी जेब से चाकू निकाला और अपनी पत्नी का गला काट दिया और खून बहने के बाद वह मौके से फरार हो गया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बंसोडे ने कहा कि, महिला को कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी सर्जरी की गई और कटे हुए घाव के इलाज के लिए 25 टांके लगाए गए। पुलिस ने तब उसका बयान दर्ज किया और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया, जिस पर उसकी हत्या के प्रयास के लिए मामला दर्ज किया गया है। जोन 9 के पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ सिंगे ने कहा कि, कोनाय ने रविवार को अपनी पत्नी से मिलने से पहले चाकू खरीदा था। पुलिस ने उसे हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है

Advertisement

Related posts

इगतपुरी में जिंदल कंपनी में लगी भीषण आग, कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका

Deepak dubey

भाजपा पूर्व विधायक ने दिखाया आईना,कहा देश और राज्य में अडानी अम्बानी की सरकार

vinu

कुर्ला में ड्रग्स पेडलर महिला ने रची गैंगरेप की झूठी साजिश !

Deepak dubey

Leave a Comment