Joindia
राजनीतिकोलकत्ताठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

NCP CHIF शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी, बिहार से आया कॉल

Advertisement

मुंबई। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (sharad pawar) को धमकी देने वाले एक कथित साइको ने दीवाली के दौरान उनके सिल्वर ओक आवास फोन नंबर पर सैकड़ों कॉल किए, इसका खुलासा हुआ है। यह भी खुलासा हुआ है कि इस दिन में 15 से 16 बार कॉल कर गाली-गलौज कर रहा है।फिलहाल गांवदेवी पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी के तलाश में बिहार रवाना हो गई है ।

Advertisement

एनसीपी नेता पूर्व उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit pawar) ने कहा है कि पुलिस इस बात की जांच करेगी कि शरद पवार को फोन करने वाला शख्स विक्षिप्त है या मानसिक रूप से विक्षिप्त है। यह शख्स विदेश से है और ग्रामीण अंदाज में हिंदी बोलता है। और खास बात ये है कि ये शख्स अपने मोबाइल फोन से कॉल कर रहा है। इस सिरफिरे के पास प्रतिदिन 15 से 20 कॉल आ रहे हैं और बेहद अभद्र भाषा में बात करता है। इस मामले में गादेवी पुलिस और संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध में शिकायत भी दर्ज की गई थी। उसके बाद पुलिस ने इस शख्स का पता और नाम भी पता किया। जांच के बाद पता चला कि यह इसम पागल था। यह भी पता चला कि वह उत्तरी राज्य का रहने वाला है।पवारों को रोज फोन कर परेशान करने वाली इस कथित पागल इस्मा की हरकतों को रोका नहीं जा रहा है और दिन-ब-दिन उसे और परेशान किया जा रहा है। दिवाली के दौरान वह 100 बार कॉल करने की हद तक पहुंच गया था। चूँकि यह वाद पागल है, यह समझा जाता है कि पर्याप्त कार्रवाई नहीं की जा रही है। लेकिन यह सांसद शरद पवार को पीड़ित होने से नहीं रोकता है। इसलिए पवार के सचिव ने मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर को पत्र लिखकर मांग की है कि इस इस्मा के खिलाफ प्रभावी कानूनी कार्रवाई की जाए।

Advertisement

Related posts

कोपरखैरने में रेलवे पुलिस के साथ मारपीट कर लूट ,12 लोगो के तलाश में जुटी पुलिस 

Deepak dubey

Baby swap at Wadia Hospital: वाडिया अस्पताल में नवजात बच्चे को बदलने के मामले में डॉक्टरों और नर्सों के खिलाफ मामला दर्ज  

Deepak dubey

MUMBAI: चित्रा वाघ को URFI JAVED की चेतावनी, कार्रवाई हुई तो….. पहली बार बोली उर्फी

Deepak dubey

Leave a Comment