Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Robbery at Salman’s sister Arpita’s house: सलमान की बहन अर्पिता के घर चोरी , नौकर गिरफ्तार

Advertisement

मुंबई। सलमान खान(salman khan)की बहन अर्पिता के घर से डायमंड ईयररिंग्स चोरी मे खार पुलिस ने नौकर को गिरफ्तार कर लिया।  अर्पिता खान की डायमंड की इयररिंग उनके खार स्थित आवास से चोरी हो गई थी।(Robbery at Salman’s sister Arpita’s house)

Advertisement
joindia
Robbery at Salman’s sister Arpita’s house

जानकारी के मुताबिक अर्पिता खान के खार स्थित घर पर चोरी उनके घर में काम करने वाले एक नौकर ने ही की थी इस मामले मे आरोपी नौकर  संदीप हेगड़े को गिरफ्तार किया है। आरोपी मुंबई के विले पार्ले इलाके का रहने वाला है।अर्पिता  मुंबई में अपने पति आयुष शर्मा के साथ रहती हैं। उन्हें दो बेटे भी हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने घर पर ईद की पार्टी का आयोजन किया था। सलमान खान की हाल ही में फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पलक तिवारी, शहनाज गिल, राघव जुयाल की अहम भूमिका थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का व्यापार किया है। यह फिल्म ईद के अवसर पर रिलीज हुई थी।

MUMBAI : फ्रांसीसी और भारतीय नौसेना ने दिखाया अपने युद्ध कौशल का जलवा

Advertisement

Related posts

Metro started after 14 year Belapur to Pendhar:14 साल बाद शुरू हुआ नवी मुंबई मेट्रो, बिना उद्घाटन समारोह के आम नागरिकों के लिए खुला, बेलापुर से बेलापुर टू पेंढर तक दौड़ी मेट्रो

Deepak dubey

महाराष्ट्र की राजनीति में एक और ट्विस्ट, उद्धव ठाकरे का साथ छोड़ शिंदे समूह में शामिल होंगे मिलिंद नार्वेकर?

Deepak dubey

पत्नी और बच्चे की हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment