Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईराजनीतिसिटी

NAVI MUMBAI: एलआईसी कार्यालय के बाहर नवी मुंबई कांग्रेस का आंदोलन

Advertisement
Advertisement

केंद्र सरकार और अडानी के खिलाफ लगाए नारे

नवी मुंबई । वाशी स्थित एलआईसी कार्यालय के बाहर नवी मुंबई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अडाणी ग्रुप और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। कहा कि एलआईसी और एसबीआई आज दिवालिया होने की कगार पर हैं। इसके लिए अडाणी ग्रुप को संरक्षण देने के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है।
प्रदर्शन की अगुवाई जिला अध्यक्ष अनिल कौशिक ने की। इस दौरान संतोष शेट्टी,अरविंद नाईक,बालकृष्ण बेले,रविन्द्र सावंत,राखी पाटिल,अनवर हवलदार सहित भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे । इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार से मांग की कि बैंकों में हुए कथित घोटाले की जांच मुख्य न्यायाधीश से करवाई जाए। इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कौशिक ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से बैंकों में हुए घोटाले को लेकर पर्दा डालने के प्रयास किए जा रहे हैं। अनिल कौशिक ने कहा कि इस कथित घोटाले की जांच मुख्य न्यायाधीश से करवाई जानी चाहिए। भाजपा नेताओं की ओर से केंद्र में विपक्ष की आवाज को दबाने के प्रयास किए जा रहे हैं। जोकि सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही इस मसले को लेकर उचित कदम नहीं उठाए गए तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।

Advertisement

Related posts

Vehicles prevented from entering Samruddhi Highway due to worn tires : घिसे हुए टायर की वजह से 500 वाहनों को रोका गया, टायर के दयनीय स्थिति ने समृद्धि महामार्ग में प्रवेश करने से रोका

Deepak dubey

LOKSABHA ELECTION: कल पहले चरण का होगा मतदान, 43 लाख नागरिक डालेंगे वोट, 1 लाख 41 हजार नये मतदाता डालेंगे वोट

Deepak dubey

अनिल देशमुख को बड़ी राहत, प्राइवेट हॉस्पिटल में ले सकेंगे इलाज

vinu

Leave a Comment