Joindia
कल्याणक्राइमठाणेमुंबईसिटी

Murder Mystery Birthday Party: मातम में बदला बर्थडे पार्टी, डीजे का पैसा नहीं देने पर युवक की हत्या ,चार दोस्त गिरफ्तार

Advertisement

मुंबई। (MURDER) गोवंडी स्थित बैगनवाड़ी इलाके में मामूली विवाद में एक 22 वर्षीय युवक साबिर की हत्या (Murder Mystery Birthday Party)कर दी गई है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के चार दोस्तों को गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है। पुलिस उप निरीक्षक अतुल दूधाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नाबालिग है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार मृतक साबिर अंसारी का 31 मई को जन्मदिन था। इसको लेकर उसने दोस्तों को पार्टी दी थी वहीं एक दोस्त ने उससे कहा था की पार्टी में डीजे (म्यूसिक) का पैसा मेरी तरफ से दूंगा, लेकिन बाद में वो पैसा देने से मुकर गया और इसी बात को लेकर दोनों का झगड़ा हुआ था। जब साबिर अपना जन्मदिन इलाके में मना रहा था, तभी आरोपी अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ वहां आया और चारों ने मिलकर पहले उसकी पिटाई की और फिर तेज़धार हथियार से हत्या कर फरार हो गए ।घायल अवस्था में साबिर को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस हत्याकांड की सूचना मिलते ही शिवाजी नगर पुलिस ने तुरंत हत्या का मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है।

छठ पर्व के शुभ अवसर पर भोजपुरी सुपरस्टार सुदीप पांडेय ने की दो फिल्मों की घोषणा

Advertisement

Related posts

गोवंडी सरकारी गर्ल्स हॉस्टल की ग्रिल तोड़कर 6 नाबालिग छात्राएं हुई फरार

Deepak dubey

सोमैया के बेटे को महज 16 महीने में ‘पीएचडी’, प्रोफेसर भी हैरान

vinu

PALGHAR: पालघर के लाल ने कर दिया कमाल, 9 घंटे और 46 मिनट में 33 किमी की दूरी तैरकर बनाया रिकार्ड , उपलब्धि हासिल करने वाले एशिया के पहले तैराक

Deepak dubey

Leave a Comment