Joindia
Uncategorizedमुंबईराजनीतिसिटी

MNS: अल्टिमेटम ‘Raj’ पर पुलिस का शिकंजा, कहा कूदे जो खेल में तो जाओगे जेल में

Advertisement

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ( MNS Chief Raj Thakrey) द्वारा मस्जिदों से लाउडस्पीकर (laudspeakar) हटाने की चेतवानी को लेकर मुम्बई सहित राज्य में पुलिस (police) काम पर लग गई है। मनसे कार्यकर्ताओं (MNS Worker) पर कानून व्यवस्था (low and order) गड़बड़ाने की आशंका को देखते हुए पुलिस एक्टिव हो गई है। मनसे के जिन नेताओं पर पुलिस को शक हो रहा है उन्हें हिरासत (Arrest) में ले ले रही है। मुंबई पुलिस ने लाउड स्पीकर के साथ एक मनसे नेता को गिरफ्तार किया है। इस प्रकार पुलिस मनसे के नेताओं पर एक दिन पहले से शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। उनके कार्यालय और उनपर पैनी नजर बनाए हुए है। वही इसके अलावा पुलिस विभाग का गुप्तचर विभाग शहरों में होने वाली छोटी बड़ी घटनाओं पर पल पल की रिपोर्ट दे रहे हैं।

Advertisement

Joindia

मुम्बई पुलिस ने मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे टीम के नेताओं के साथ साथ भाजपा और विश्व हिंदु परिषद के नेताओं पर भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। एसीपी आनंद नेर्लेकर के मुताबिक घाटकोपर मनसे नेता महेंद्र भानुशाली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पार्टी के ऑफिस के पास पेड़ पर लगा लाउड स्पीकर भी जब्त किया है।
कई लोगों को पुलिस सीआरपीसी की धारा 149 के तहत प्रतिबंधात्मक नोटिस जारी कर चुकी है। मुंबई में कानून व्यवस्था खराब करने वाले अन्य कई नेताओं मुंबई शहर छोड़ने के निर्देश दिए गए हैं।

Joindia

मुंबई सूत्रों के मुताबिक मुंबई शहर में सीआरपीसी की धारा 144 (जमावबंदी) के तहत 455 नोटिस, सीआरपीसी की धारा 149 के तहत 801 प्रतिबंधात्मक नोटिस और 172 के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 151 (3) के तहत नोटिस जारी किए गए है। इसके अलावा मुंबई पुलिस का गुप्तचर विभाग भी एक्टिव है।शहर में होने वाली घटाओ की पल पल की अपडेट आलाधिकारियों को मुहैया करा है।जिससे समय रहते शहर में अशांति फैलाने पर कानूनी कार्यवाही कर रही है।

Advertisement

Related posts

MUMBAI : गैंगरेप से दहली मुंबई ! लोअर परेल में 15 साल की लड़की से गैंगरेप ,छह आरोपियों में तीन नाबालिग

Deepak dubey

सात फेरों से पहले जेल: लड़के वालों को चाहिए थी अफसर बहू, तो बॉयफ्रेंड के प्यार में पड़ी लड़की बन गई BSF की फर्जी असिस्टेंट कमांडेंट

cradmin

KEM में पैसे भरो निजी अस्पताल जैसी सुविधा लो

dinu

Leave a Comment