Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

OMG: 12 साल की लड़की को ब्लैकमेल कर करवाया ये गलत काम

Advertisement
Advertisement

मुंबई। नागपाड़ा पुलिस को एक ऐसे फरार अपराधी की तलाश है,जो अमीर घराने की नाबालिग लड़किओं को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाता है फिर उनकी आपत्तिजनक फोटो निकालकर सोशल मिडिया पर वायरल करने की धमकी देकर,उन्हें अपने ही घर में चोरी करने पाए मजबूर करता,और उन्ही पैसों से अय्याशी करता है.पुलिस ने एक घर से मुसलसल गायब हो रहे सोने के आभूषण और नकदी की शिकायत के बाद हुई जांच में इस मामले को उजागर किया है।

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता के घर से लाखों रुपए के आभूषण और नकदी पिछले हफ़्तों के दरम्यान चोरी हुए थी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया,पुलिस जांच में चोरी का कोई सुराग नहीं मिलने के बाद पुलिस ने उनकी 12 वर्षीय बेटी से भी पूछताछ की तो,एक सनसनी खेज खुलासा हुआ,बता दें की लड़की एक प्रमुख अंग्रेजी माध्यम स्कूल में पढ़ती है। लड़की ने पुलिस को बताया कि अमन नामी लड़के से वह स्कूल के बाहर मिली थी,उसने उससे दोस्ती की और उसे अपने साथ नागपाड़ा इलाके के एक कमरे में ले गया,जहां उसने उसकी नग्न तस्वीरें क्लिक कीं थी। अमन ने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया और पैसे मांगे थे,जिसके बाद उसने घर में चोरी कर उसे पैसे दिए थे।

नागपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेशकुमार ठाकुर ने बताया कि हमने अमन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन मामले की जांच कर रहे है कि,इस मामले में सच्चाई क्या है, अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जांच जारी है।

Advertisement

Related posts

Big success of BMC, गोखेल पुल का 1300 मैट्रिक टन वजन वाला 91 मीटर लंबा गर्डर 4 घंटे में किया स्थापित, टेक्निकल चुनौतियों के साथ 15 दिन में होगा सेट, 15 फरवरी से खुलेगा पुल!

dinu

फेरीवालों को व्यवसाय बढ़ाने के लिए मनपा देगी कर्ज

vinu

School bus owner association: पुलिस से परेशान, करेंगे ‘बंद’

Deepak dubey

Leave a Comment