Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

OMG: 12 साल की लड़की को ब्लैकमेल कर करवाया ये गलत काम

Advertisement
Advertisement

मुंबई। नागपाड़ा पुलिस को एक ऐसे फरार अपराधी की तलाश है,जो अमीर घराने की नाबालिग लड़किओं को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाता है फिर उनकी आपत्तिजनक फोटो निकालकर सोशल मिडिया पर वायरल करने की धमकी देकर,उन्हें अपने ही घर में चोरी करने पाए मजबूर करता,और उन्ही पैसों से अय्याशी करता है.पुलिस ने एक घर से मुसलसल गायब हो रहे सोने के आभूषण और नकदी की शिकायत के बाद हुई जांच में इस मामले को उजागर किया है।

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता के घर से लाखों रुपए के आभूषण और नकदी पिछले हफ़्तों के दरम्यान चोरी हुए थी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया,पुलिस जांच में चोरी का कोई सुराग नहीं मिलने के बाद पुलिस ने उनकी 12 वर्षीय बेटी से भी पूछताछ की तो,एक सनसनी खेज खुलासा हुआ,बता दें की लड़की एक प्रमुख अंग्रेजी माध्यम स्कूल में पढ़ती है। लड़की ने पुलिस को बताया कि अमन नामी लड़के से वह स्कूल के बाहर मिली थी,उसने उससे दोस्ती की और उसे अपने साथ नागपाड़ा इलाके के एक कमरे में ले गया,जहां उसने उसकी नग्न तस्वीरें क्लिक कीं थी। अमन ने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया और पैसे मांगे थे,जिसके बाद उसने घर में चोरी कर उसे पैसे दिए थे।

नागपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेशकुमार ठाकुर ने बताया कि हमने अमन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन मामले की जांच कर रहे है कि,इस मामले में सच्चाई क्या है, अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जांच जारी है।

Advertisement

Related posts

रात को देर से सोना मौत को जल्दी दावत देना! अध्ययन में चौंकानेवाली जानकारी आई सामने:Sleeping late at night is inviting death early!

Deepak dubey

CRIME: दामाद की दरिंदगी का खुलासा, पहले पत्नी और फिर सास की हत्या कर शव को लगाए ठिकाने

Deepak dubey

तेज रफ्तार वाली एनएमएमटी बस ने कई वाहनों को दिया टक्कर, मोटरसाइकिल सवार को कुचला एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Deepak dubey

Leave a Comment