Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीति

मुंबई में प्रदूषण के लिए मिंधे मुख्यमंत्री और बिल्डर लॉबी जिम्मेदार, आदित्य ठाकरे का जोरदार हमला

Advertisement
Advertisement

मुंबई। मुंबई में प्रदूषण के लिए संविधानेतर मिंधे मुख्यमंत्री और बिल्डर लॉबी जिम्मेदार हैं ऐसा जोरदार हमला आज शिवसेना नेता, युवा सेना प्रमुख, विधायक आदित्य ठाकरे ने किया ।आदित्य ठाकरे ने वर्ली विधानसभा क्षेत्र में ‘एक घाव खाकी’ के लिए मैराथन का आयोजन किया। उस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने शिवसेना नेता, युवा सेना प्रमुख, विधायक आदित्य ठाकरे ने आज जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि सरकार की जमकर आलोचना की।

वर्ली के पुलिस कैंप ग्राउंड में पुलिसकर्मियों और उनके परिवारों के लिए मैराथन का आयोजन किया गया था। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से भी बातचीत की। जब पत्रकारों ने पूछा कि मुंबईकर सुबह जॉगिंग और योगा के लिए निकलते हैं, लेकिन उन्हें प्रदूषण का सामना करना पड़ता है, तो इस पर आदित्य ठाकरे ने कहा कि इसका जवाब किसी के पास नहीं है।मुंबई में प्रतिदिन लाखों लोग पैदल चलते हैं, दौड़ते हैं, योग करते हैं। लेकिन ऐसा करते हुए हम लगातार यह सवाल उठाते रहे हैं कि क्या हम जो सांस ले रहे हैं वह शुद्ध है। लेकिन सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, ऐसा टिका आदित्य ठाकरे ने किया।

मिंधे की रेसकोर्स पर नजर

मिंधे सरकार की नजर अब रेस कोर्स पर है ऐसा आरोप आदित्य ठाकरे ने किया है। असंवैधानिक मुख्यमंत्री और उनके बिल्डर मित्र रेस कोर्स को निगलना चाहते हैं, वहा भूमिगत कार पार्किंग की व्यवस्था करना चाहते हैं। इसलिए यहां के प्रदूषण के लिए मुख्यमंत्री और उनकी बिल्डर लॉबी जिम्मेदार हैं, ऐसा आदित्य ठाकरे ने कहा ।

Advertisement

Related posts

राणा ने कद्दू को दी घर में घुसकर मारने की धमकी

Deepak dubey

बिल्ली ने लगाई 100 करोड़ की चपत: पिंपरी चिंचवाड़ में ट्रांसफॉर्मर में फंसी बिल्ली, 8 घंटे बत्ती गुल रही; 7000 से ज्यादा मैन्युफैक्चरिंग यूनिट ठप

cradmin

Aditya Thackeray reprimanded the Shinde government: ठेकेदारों के बैंक खातों का हो रहा सौंदर्यीकरण, आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार को फटकारा

Deepak dubey

Leave a Comment