Joindia
क्राइममुंबईरोचकसिटी

बच्चे का अपहरण करने वाले दंपत्ति गिरफ्तार

Advertisement

मुंबई में दो महीने के बच्चे का अपहरण करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से अपहृत बच्चे को मुक्त कराकर पुलिस ने उसके मां- बाप को सौंप दिया है। आरोपितों की पहचान मोहम्मद हनीफ (46 साल ) और उसकी पत्नी आफरीन के रूप में की गई है। इस मामले की गहन छानबीन जारी है।

मुंबई पुलिस के आयुक्त विवेक फलसणकर ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि छत्रपति शिवाजी टर्मिनस में सेंट जेवियर्स स्कूल के पास से मंगलवार को दो महीने का बच्चा गायब हो गया था। इसकी शिकायत बच्चे के मां- बाप ने पुलिस के समक्ष की थी। इस शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से चिह्नित कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित बच्चे को बेचने का प्रयास कर रहे थे। मामले की गहन छानबीन जारी है।

उन्होंने बताया कि गरीब महिला और उसका पति अपने तीन बच्चों के साथ फुटपाथ पर रहते हैं। मंगलवार रात को सभी लोग सो रहे थे, उसी दौरान एक शख्स आया और बच्ची को वहां से उठा ले गया। बुधवार सुबह बच्ची की मां उठी तो उसने देखा कि बच्ची वहां से गायब है। महिला ने बच्ची को आसपास ढूंढा लेकिन बच्ची का पता नहीं चला। स्थानीय लोगों से पूछताछ में भी कोई जानकारी नहीं मिलने पर महिला पास के पुलिस थाने गई और बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई।

शिकायत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच और मुंबई पुलिस समेत कुल 8 टीमें जांच में जुट गईं। जगह-जगह पुलिसकर्मी तैनात किए गए। इस दौरान पुलिस ने इलाके से सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाए। जब उन फुटेज की जांच की गई तो फुटेज में एक शख्स बच्ची को उठाकर ले जाता हुआ दिखा। इसके बाद पुलिस ने वडाला के अंटाप हिल इलाके से संदिग्ध का पीछा किया। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से आरोपित का पता लगाया और बच्ची को उसके कब्जे से मुक्त कराकर उसकी मां को सौंप दिया।

Advertisement

Related posts

Road scam in Bmc: मनपा में सड़क घोटाले की लोकायुक्त से जांच हो, आदित्य ठाकरे ने राज्यपाल से की मांग

Deepak dubey

पनवेल फार्म हाउस में सलमान खान को मारने की थी साजि

Deepak dubey

‘Never underestimate a nobody’ like Sonu Sood: ‘नेवर अंडरएस्टीमेट ए नोबडी’ लाइक सोनू सूद, अंतराष्ट्रीय निर्देशन में बनी एक्शन फ़िल्म ‘फतेह’

Deepak dubey

Leave a Comment