Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबई

Dr. Padmakar nandekar: यूनिवर्सल फाउंडेशन ने मरीना बीच पर किया वृक्षारोपण

Advertisement

मुंबई। राष्ट्रीय वृक्षारोपण सप्ताह (national tree plantation day) के अवसर पर यूनिवर्सल फाउंडेशन (universal foundation) के अध्यक्ष डॉ. पद्माकर नांदेकर (Dr. Padmakar nandekar) ने कफ परेड में मरीना बीच (marina beach cuff parad) के पास बड़ी संख्या में वृक्षा रोपण (tree plantation) किया। उनके साथ संस्था के अन्य लोगों के साथ स्थानीय पुलिस ने भी इस मामले में आगे आकर सहयोग किया।

Advertisement

डॉ. पद्माकर ने कहा कि मीडिया और वित्त में मेरे योगदान के लिए पहचाना जाना सम्मान की बात है। मैं विभिन्न क्षेत्रों में सकारात्मक प्रभाव डालने के अवसरों के लिए आभारी हूं और अपने सभी प्रयासों में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करना जारी रखूंगा।

बता दें कि डॉ. पद्माकर नांदेकर को मानद डॉक्टरेट पुरस्कार परिषद द्वारा मीडिया और वित्त में मानद डॉक्टरेट (पीएचडी) से सम्मानित किया गया है। यह प्रतिष्ठित सम्मान मीडिया, वित्त और व्यापक व्यावसायिक परिदृश्य ( Media, finance and the broader business landscape) में उनके उत्कृष्ट योगदान का सराहता है। क्षेत्र में सामाजिक कार्य (social work) और हरित क्षेत्र विकास (green area devlopment) में पद्माकर ने काफी काम किया है। समाज सेवा से जुड़कर इन्होंने कई लोगों को आर्थिक व सामाजिक स्तर पर मदद पहुंचाई है। क्षेत्र में हरित क्षेत्र बरकरा रखने के लिए बड़े पैमाने पर कार्यक्रम भी चलाते हैं।

पिछले वर्ष उन्हें मुंबई के राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (ex governor of maharashtra MR. Bhagat singh koshyari) से महाराष्ट्र गौरव पुरस्कार (maharashtra gaurav award) प्राप्त हुआ था। इस वर्ष की शुरुआत में भी डॉ. नांदेकर को आइकॉनिक JIO बॉलीवुड लाइफ एंड वेल्थ कोच अवार्ड (iconic jio bollywood life and wealth coach award) मिला था। इस पुरस्कार ने बॉलीवुड उद्योग के भीतर जीवन कोचिंग और धन प्रबंधन पर उनके उत्कृष्ट प्रभाव का जश्न मनाया।

Advertisement

Related posts

MUMBAI: पूर्वांचल वासियों के लिए बहुउद्देशीय कैलेंडर – आनंद दुबे

Deepak dubey

Letter to maharashtra CM: थैंक्यू मिस्टर शिंदे’, पत्र में झलकी शिवसैनिकों की भावना

Deepak dubey

शराब के नशे में बम धमाके की धमकी,आरोपी को किया गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment