Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमीरा भायंदरमुंबईसिटी

CRIME: सात वर्षीय लड़के को 24 घंटे में किया बरामद आरोपी युवक गिरफ्तार

Advertisement

मुंबई। शिवाजी नगर पुलिस (Shivaji Nagar Police)  की हद से अपहृत एक 7 वर्षीय लड़के को पुलिस ने 24 घंटे में ठाणे के नालासोपारा (Nalasopara in Thane) से बरामद करते हुए आरोपी को बड़े ही चालाकी से गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

(CRIME) शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अर्जुन रजाने (Senior Police Inspector Arjun Rajane) ने बताया कि इलाके में अपने परिजनों के साथ रहने वाले एक सात वर्षीय लड़के का अपहरण हो गया था। इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त नितिन जाधव(Assistant Commissioner of Police Nitin Jadhav) के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक नवनाथ काले,पीएसआई प्रशांत हातिम,बाबू बेले,माणिक जाधव, महिला पीएसआई रेखा दिघे की टीम गठित की थी। टीम ने गुप्त आधार और सीसीटीवी कैमरे की मदद से उक्त अपहृत बच्चे को ठाणे जिले के नालासोपारा से बरामद करते हुए उसके आरोपी गुलाम नबी अलीमुद्दीन बेग (23) को भी खोज निकाला और गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस जांच में सामने आया है कि पीड़िता से बदला लेने के लिए किडनैपिंग किया था।

Elevated road construction: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे से नरीमन पॉइंट तक तीन साल में सीधी प्रवास ,चिरले एलिवेटेड रोड निर्माण हेतु निविदा

Advertisement

Related posts

तंगहाली से गुजर रहे कांबली, उद्योगपति ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ; एक लाख की नौकरी का ऑफर

Deepak dubey

Artificial Intelligence (AI): पढ़ाई होगी आसान, AI गुणों की खान

Deepak dubey

हनीमून की रात दुल्हन फरार,ससुराल वाले हुए कंगाल

Deepak dubey

Leave a Comment