Joindia
देश-दुनियाकल्याणक्राइमठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

बैलगाड़ी दौड़ विवाद पर बड़ा हंगामा, अंबरनाथ में दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग

Advertisement
Advertisement

ठाणे। अंबरनाथ में बैलगाड़ी दौड़ विवाद को लेकर अंधाधुंध फायरिंग की घटना हुई है। प्रारंभिक जानकारी उपलब्ध है कि अंबरनाथ में बैलगाड़ी दौड़ विवाद के चलते अंधाधुंध फायरिंग हुई। अंबरनाथ एमआईडीसी में सुदामा होटल के पास फायरिंग की घटना हुई है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना अंबरनाथ में बैलगाड़ी दौड़ विवाद को लेकर हुई अंधाधुंध फायरिंग के कारण हुई। फायरिंग की घटना पनवेल के पंढरीशेठ फड़के और कल्याण के राहुल पाटिल के बीच विवाद को लेकर हुई। फटके गुट ने पाटिल समूह पर अंधाधुंध फायरिंग की है। अंबरनाथ एमआईडीसी में सुदामा होटल के पास फायरिंग की घटना हुई है। शुरुआती जानकारी सामने आई है कि 15 से 20 गोलियां चलाई गईं।

अंबरनाथ एमआईडीसी में सुदामा होटल के पास हुई गोलीबारी से इलाके में हड़कंप मच गया है। दो गुटों में फायरिंग से क्षेत्र के नागरिकों में भय का माहौल फैल गया है। घटना के बाद शिवाजीनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने इस घटना की आगे की जांच शुरू कर दी है। राहुल पाटिल के सैकड़ों समर्थक मौके पर पहुंच गए हैं।

Advertisement

Related posts

Shiv Sena will go to Supreme Court against the decision of 227 wards : 227 वार्ड के फैसले के विरोध में शिवसेना जाएगी सुप्रीम कोर्ट, जल्द ही निर्णय की करेंगे घोषणा

Deepak dubey

Slum dwellers will get houses for two and a half lakhs: शिवसेना के अथक प्रयासों से जोरदार सफलता, झोपड़पट्टी वासियों को ढाई लाख में मिलेगा घर, राज्य सरकार ने अध्यादेश किया जारी

Deepak dubey

सेक्सटॉर्शन के जाल में फंसा 70 साल का बुजुर्ग, लाखों की लूट; पनवेल में मामला दर्ज 

Deepak dubey

Leave a Comment