Joindia
देश-दुनियाकल्याणक्राइमठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

बैलगाड़ी दौड़ विवाद पर बड़ा हंगामा, अंबरनाथ में दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग

Advertisement
Advertisement

ठाणे। अंबरनाथ में बैलगाड़ी दौड़ विवाद को लेकर अंधाधुंध फायरिंग की घटना हुई है। प्रारंभिक जानकारी उपलब्ध है कि अंबरनाथ में बैलगाड़ी दौड़ विवाद के चलते अंधाधुंध फायरिंग हुई। अंबरनाथ एमआईडीसी में सुदामा होटल के पास फायरिंग की घटना हुई है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना अंबरनाथ में बैलगाड़ी दौड़ विवाद को लेकर हुई अंधाधुंध फायरिंग के कारण हुई। फायरिंग की घटना पनवेल के पंढरीशेठ फड़के और कल्याण के राहुल पाटिल के बीच विवाद को लेकर हुई। फटके गुट ने पाटिल समूह पर अंधाधुंध फायरिंग की है। अंबरनाथ एमआईडीसी में सुदामा होटल के पास फायरिंग की घटना हुई है। शुरुआती जानकारी सामने आई है कि 15 से 20 गोलियां चलाई गईं।

अंबरनाथ एमआईडीसी में सुदामा होटल के पास हुई गोलीबारी से इलाके में हड़कंप मच गया है। दो गुटों में फायरिंग से क्षेत्र के नागरिकों में भय का माहौल फैल गया है। घटना के बाद शिवाजीनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने इस घटना की आगे की जांच शुरू कर दी है। राहुल पाटिल के सैकड़ों समर्थक मौके पर पहुंच गए हैं।

Advertisement

Related posts

एसयु-30 एमकेआय (सुखोई) विमान ने एक जहाज लक्ष्य के खिलाफ ब्रह्मोस मिसाइल के विस्तारित-रेंज संस्करण का सफलतापूर्वक परीक्षण

Deepak dubey

गोवा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: मुंबई की टीवी एक्ट्रेस समेत तीन महिलाओं को रेस्क्यू किया गया, एक गिरफ्तार

cradmin

श्रद्धा हत्याकांड : आफताब के पॉलीग्राफ परीक्षण का एक और सत्र

Deepak dubey

Leave a Comment