Joindia
इवेंटफिल्मी दुनिया

Crew movie: तब्बू, करीना और कृति का ‘क्रू’ कमाल, इला अरुण का ‘घागरा’ किया धमाल

Advertisement

मुंबई। नैना की एतिहासिक (Naina’s historical) सफलता के बाद क्रू (Crew movie) के मेकर्स अपने लेटेस्ट सॉन्ग घागरा ( ghaghara) को रिलीज कर के दर्शकों के बीच की उत्सुकता को एक अलग स्तर पर लेकर जाने के लिए तैयार हैं। इस एनर्जी से भरपूर गाने ने तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन (Tabu, Kareena Kapoor Khan and Kriti Sanon) के एक दमदार कॉम्बिनेशन के साथ नेक्स्ट जबरदस्त पार्टी एंथम देने का वादा कर रही हैं।

Advertisement

घागरा में यह जबरदस्त तिगड़ी अपनी एनर्जी को फैलाती नजर आ रही है। शानदार बीट पर एक खुशनुमा क्लब में यह डांस नंबर पर अपने दिलकश मूव्स दिखा रही हैं। विजुअल को देख उनकी जीत का अंदाजा लगाया जा सकता है और इसमें एक्ट्रेसेज को उनकी एलिमेंट्स में पेश किया गया है। ऐसे में नैना द्वारा बनाए गए मोमेंटम को कायम रखने के साथ घागरा क्रू के म्यूजिक एल्बम में सही टोन दर्शकों के लिए सेट करता है।

Gunda Gang of Maharashtra : गुंडा गैंग राज्य में गुंडों के लिए सरकार चला रहा है!, मुख्यमंत्री की मौजूदगी में गुंडों ने किया प्रवेश, संजय राऊत ने तस्वीरें साझा कर बोला हमला

म्यूजिक, स्टार्स का जादू, और ग्लैमर का परफेक्ट मिक्सचर ‘क्रू’ को एक मनोरंजन भरा सफर बनाने के लिए तैयार किया जा रहा है, जो ऊंची उड़ान भर कर आकाश की ऊंचाइयों को छुएगा और दर्शकों को और भी ज्यादा चाहने पर मजबूर कर देगा। तैयार हो जाइए एक भूली-बिसरी सिनेमाई अनुभव के लिए जो शानदार सफर होने का वादा करता है!

जैसे-जैसे ‘क्रू’ को लेकर हर तरफ चर्चा का माहौल गरमा रहा है, वैसे वैसे 29 मार्च, 2024 को बड़े पर्दे पर इसकी रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह भी अगले स्तर पर जाता हुआ नजर आ रहा है। विजनरी राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा समर्थित, ‘क्रू’ किसी भी दूसरी फिल्म से अलग सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है।

joindia think : जोश के माहौल में होश की बात – विश्वनाथ सचदेव

Advertisement

Related posts

नवाब की गिरफ्तारी पर घमासान: मलिक को बर्खास्त नहीं करेगी उद्धव सरकार, भाजपा इस्तीफे पर अड़ी

cradmin

Navi Mumbai International Airport: नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को समय पर यातायात के लिए खोल दिया जाएगा –  मुख्यमंत्री  एकनाथ शिंदे

Deepak dubey

एसएमई उत्पादक आणि निर्यातदारांची १२ ऑगस्ट २०२२ रोजी पुणे येथे मेगा परिषद

Deepak dubey

Leave a Comment