Joindia
क्राइमकल्याणदेश-दुनियामुंबईसिटी

AMERICA : छह साल के बच्चे ने क्लास में की फायरिंग, अभिभावकों और शिक्षकों में बढ़ा  तनाव 

Advertisement
यह घटना अमेरिका (america) के वर्जीनिया की है। पहली क्लास के छह साल के छात्र ने अपनी टीचर (student shoot his teacher) को गोली मार दी है। जिससे शिक्षक जब्बार घायल हो गया।इस घटना की सूचना पुलिस और शिक्षा अधिकारियों ने दी है।
Advertisement
पुलिस के अनुसार रिचनेट एलीमेंट्री स्कूल में हुई गोलीबारी में कोई भी छात्र घायल नहीं हुआ है। दिलचस्प बात यह है कि शिक्षक गंभीर रूप से घायल है। शिक्षिका का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने घोषणा की है कि उनके स्वास्थ्य में सुधार है। पुलिस ने मूलकड़ के पास से तमंचा जब्त किया है। वहीं, बच्चे को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। फायरिंग में शिक्षक के अलावा कोई घायल नहीं हुआ। लड़के के माता-पिता और लड़के की मुलाकात स्कूल के जिम एरिया में हुई है। अमेरिकी पुलिस इस मामले की गहन जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार बच्चे से गहन पूछताछ की जाएगी। अब तक अमेरिका में गोलीबारी की कई घटनाएं हो चुकी हैं। वहीं, फायरिंग की घटना में कई छात्रों की मौत भी हुई है। ये हमले अक्सर पाखण्डी व्यक्तियों द्वारा किए जाते हैं। लेकिन यह पहली बार है जब 6 वर्ष के बच्चे ने गोली चलाई है और ओ भी अपनी टीचर पर।
Advertisement

Related posts

DRDO’s best scientist trapped in the honey trap of Pakistani agent: पाकिस्तानी एजेंट के हनी ट्रैप में फंसा डीआरडीओ का बेहतरीन वैज्ञानिक, अंबाला की इंजीनियरिंग छात्र बताकर की दोस्ती, रिसर्च के नाम पर हांसिल की ख़ुफ़िया जानकारी

Deepak dubey

13 वर्षीय भाई ने 15 वर्षीय बहन से बलात्कार कर किया गर्भवती

Deepak dubey

आनंद दिघे के भतीजे केदार दिघे ने पीड़ित महिला को दी धमकी 

Deepak dubey

Leave a Comment