Joindia
क्राइमकल्याणदेश-दुनियामुंबईसिटी

AMERICA : छह साल के बच्चे ने क्लास में की फायरिंग, अभिभावकों और शिक्षकों में बढ़ा  तनाव 

Advertisement
यह घटना अमेरिका (america) के वर्जीनिया की है। पहली क्लास के छह साल के छात्र ने अपनी टीचर (student shoot his teacher) को गोली मार दी है। जिससे शिक्षक जब्बार घायल हो गया।इस घटना की सूचना पुलिस और शिक्षा अधिकारियों ने दी है।
Advertisement
पुलिस के अनुसार रिचनेट एलीमेंट्री स्कूल में हुई गोलीबारी में कोई भी छात्र घायल नहीं हुआ है। दिलचस्प बात यह है कि शिक्षक गंभीर रूप से घायल है। शिक्षिका का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने घोषणा की है कि उनके स्वास्थ्य में सुधार है। पुलिस ने मूलकड़ के पास से तमंचा जब्त किया है। वहीं, बच्चे को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। फायरिंग में शिक्षक के अलावा कोई घायल नहीं हुआ। लड़के के माता-पिता और लड़के की मुलाकात स्कूल के जिम एरिया में हुई है। अमेरिकी पुलिस इस मामले की गहन जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार बच्चे से गहन पूछताछ की जाएगी। अब तक अमेरिका में गोलीबारी की कई घटनाएं हो चुकी हैं। वहीं, फायरिंग की घटना में कई छात्रों की मौत भी हुई है। ये हमले अक्सर पाखण्डी व्यक्तियों द्वारा किए जाते हैं। लेकिन यह पहली बार है जब 6 वर्ष के बच्चे ने गोली चलाई है और ओ भी अपनी टीचर पर।
Advertisement

Related posts

UPI Transaction became expensive: अब यूपीआई से पे करना पड़ेगा महंगा, 1 अप्रैल से ट्रांजेक्शन पर लगेगा एक्स्ट्रा चार्ज, एक अप्रैल से एक्सप्रेस वे पर चलना भी होगा महंगा

Deepak dubey

3 सेकेंड के फासले पर थी मौत: ठाणे में जान देने ट्रेन की पटरियों पर कूदा युवक, देवदूत बन जीआरपीकर्मी ने ऐसे बचाई जान

cradmin

CRIME: मानसिक रूप से बीमार मासूम से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

Deepak dubey

Leave a Comment