Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीतिसिटी

Uddhav Thackeray attacks Fadnavis: चाणक्‍य और कुटनीति को खलबते में कूटकर पिसेंगे!, उद्धव ठाकरे का फड़णवीस पर हमला

Advertisement

मुंबई । शिवसेना (बालासाहेब ठाकरे) चाणक्य और उनकी कूटनीति को खलबते में कुचलकर बारीक कर देंगे ऐसे शब्दों में शिवसेना(उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस पर हमला बोला ।भ्रष्टाचार को धो कर साफ़ करने वाले भाजपा की लॉन्ड्री पश्चिम बंगाल और कर्नाटक ने जैसे निपटाया उसी तरह इस लॉन्ड्री को महाराष्ट्र से निपटाने का एलगार उद्धव ठाकरे ने किया ।’मातोश्री’ आवास पर शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने सत्ता पाने के लिए निचले स्तर तक जा कर तोड़ फोड़ की राजनीति करने वाले भाजपा पर जमकर निशाना साधा ।राष्ट्रवादी के साथ गठबंधन यह कूटनीति होने का कल आधे उपमुख्यमंत्रियों ने कहीं कहा । ये उनकी कूटनीति को हमे कुचल देना है ।हो सकता है वे अंदर ही अंदर परेशानी पैदा कर रहे हों, लेकिन उन्हें अभी तक ये एहसास नहीं हुआ कि जनता का खलबट्टा कितनी बड़ी है। इसी खलबट्टे में इस चाणाक्य और उनकी कूटनीति को कूट कर पीस देना है ऐसा उद्धव ठाकरे ने शिवसैनिकों को जवाब देते हुए कहा ।इस पर शिवसैनिको ने यह ‘कलंक होने का प्रतिसाद दिया ।(Uddhav Thackeray attacks Fadnavis)

देशद्रोह को दफना देंगे

उद्धव ठाकरे ने कहा कि ‘शिवसेना को झटका’ लगने की खबरें आ रही हैं, लेकिन अभी तक शिवसेना को झटका देने वाला कोई पैदा नहीं हुआ है। आपने कड़ी मेहनत की है, खून बहाया है और जिन्होंने आपको चुना था उन्होंने आपको धोखा दिया है।यह धोखा सिर्फ शिवसेना के साथ नहीं तो शिवसैनिकों और जनता के साथ हुआ है ।इस गद्दारी को दफना देने का वज्रनिर्धार उद्धव ठाकरे ने किया ।

Advertisement

Related posts

पूर्व राज्यपाल श्री राम नाईक का तीन दिवसीय लखनऊ दौरा

Neha Singh

आलू-प्याज की मंडी का पुनर्विकास करने की मांग ,

Deepak dubey

Saadiyat Cultural District: ग्लोबल आइकॉन ओपरा विन्फ्रे, आयुष्मान खुराना, इदरीस एल्बा ओबे अबू धाबी के अत्याधुनिक सादियात कल्चरल डिस्ट्रिक्ट के लिए एक साथ आए!

Deepak dubey

Leave a Comment