Joindia
देश-दुनियानवीमुंबईराजनीति

नवी मुंबई भाजपा में दरी पोस्टर तक सिमटा उत्तर भारतीय मोर्चा

Advertisement
Advertisement
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन पर भाजपा के तरफ से सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है।इस पखवाड़े में भाजपा नवी मुंबई उत्तर भारतीय मोर्चा के तरफ से आयोजित लिटी चोखा कार्यक्रम में स्थानीय नेताओं के साथ राज्य के हिंदी भाषी नेताओ को आमंत्रित किया गया था ।लेकिन इस निमंत्रण को भाजपा के स्थानीय विधायको और नेताओ ने ठेंगा दिखाते हुए उपस्थित नही रहे।  जब की मुंबई के हिंदी भाषी नेता हाजरी लगाए। इस से चर्चाओं का दौर शुरू हैं कि नवी मुंबई भाजपा में उत्तर भारतीय मोर्चा दरी पोस्टर तक ही सिमट गया है ।
भाजपा नवी मुंबई उत्तर भारतीय मोर्चा के तरफ से बेलापुर में सेवा पखवाड़ा अंतर्गत आयोजित लिटी चोखा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था ।इस के माध्यम से उत्तर भारतीय खाद्य संस्कृति यहा के लोगो तक पहुंचाने की कोशिश की गई ।इस प्रोग्राम में भाजपा नेता कृपाशंकर सिंह,भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष संजय पांडेय,अपना दल के पूर्व सांसद हरिबंस सिंह,पूर्व नगरसेवक डॉ जयाजी नाथ, आईटी सेल अध्यक्ष सतीश निकम आदि उपस्थित थे ।इस दौरान उपस्थित लोगों को उत्तर भारत की पहचान गमछा देकर सम्मानित किया गया ।इस दौरान कृपाशंकर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश बिहार हमारी जन्म भूमि वह हमारी मां है जब की महाराष्ट्र हमारी मौसी है ।
यहा हर राज्य के लोग यहा नौकरी या व्यवसाय के लिए आए है ।ऐसे में उत्तर भारतीय की संस्कृति वहा के खाद्य पदार्थ से यहाँ के भूमिपुत्रो को बताया जा सके और उनकी संस्कृति हम समझ सके ।इसलिए इस लिटी चोखा प्रोग्राम का आयोजन इस पखवाड़े में किया गया ।लेकिन नवी मुंबई के भाजपा विधायक गणेश नाईक और मंदा म्हात्रे अनुपस्थित रहे  ।जब कि स्थानीय नेता भी दूर रहे । भाजपा के स्थानीय दोनो विधायक और वरिष्ठ नेता अनुपस्थी रहे ।इस से उत्तर भारतीयों के सम्मान से जोड़कर देखा जा रहा हैं ।जब की कुछ उत्तर भारतीय दबे आवाज में नाराजगी भी जता रहे है ।
Advertisement

Related posts

Youth of Irshalwadi showed anger raigarh:इरशालवाड़ी के युवाओं मे दिखा आक्रोश, सुरक्षा के लिए झोंपड़े बांधने पर मिली धमकी, पढ़ाई के बावजूद नौकरी से वंचित

Deepak dubey

Tribute to martyr : शहीद जवानों के परिजनों को मदद की प्रदर्शनी कितना उचित- विश्वनाथ सचदेव

Deepak dubey

किशोरी पेडनेकर का केंद्र पर निशाना: मुंबई की मेयर ने कहा-24 घंटे के लिए केंद्र CBI और ED हटा दे हम दिखा देंगे क्या कर सकते हैं हम

cradmin

Leave a Comment