Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

बैग में पैसे होने के शक पर अंधी महिला की हत्या, पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई हत्या की गुत्थ

Advertisement
Advertisement

मुंबई। मुंबई के महालक्ष्मी में एक दिल दहला देने वाली घटना ने बुजुर्ग नागरिकों में भय का माहौल पैदा कर दिया है। जहां एक 28 वर्षीय युवक ने एक अंधी बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी। महज 24 घंटे में पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में 28 वर्षीय युवक के साथ एक नाबालिग लड़के को भी हिरासत में लिया है।

दक्षिण मुंबई के महालक्ष्मी इलाके में एक नेत्रहीन वरिष्ठ नागरिक की हत्या कर दी गई। मृतक 65 वर्षीय महिला का नाम शारदा वाघमारे है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक, अंधी महिला की मौत सिर में चोट लगने से हुई है। इस मामले में अग्रीपाड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने इस मामले में पहले आकस्मिक मौत दर्ज की थी। हालांकि गहन छानबीन करने पर पता चला कि यह लूट और हत्या का मामला है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। फिर जो हुआ वह सामने आया। घटना 12 नवंबर की सुबह की है। यह बेघर, अंधी बुजुर्ग महिला महालक्ष्मी रेलवे स्टेशन के नीचे अपने सामान्य स्थान पर सो रही थी। गिरफ्तार आरोपी शुभम चौबे उर्फ ​​पंडित मजदूर है। वह धोबीघाट के आसपास के इलाके में रहता था। इसलिए वह पूरे इलाके को अच्छी तरह जानता था। वह रात में उस इलाके में टहल रहा था। उसने एक बेघर बुजुर्ग महिला को देखा जो इतनी सो रही थी। उसने उसके बैग की ओर देखा। दोनों आरोपियों ने बैग में पैसे होने का अंदाजा लगाकर महिला का बैग खींचने की कोशिश की। पहले आरोपी ने बैग खींचा तो महिला नींद से उठी। उसने दोनों का विरोध किया। उसी समय दोनों वहां से भाग गए। लेकिन कुछ देर बाद दोनों फिर वहीं आ गए जहां महिला सो रही थी और उनका बैग चुराने की कोशिश करने लगे। महिला ने दोनों का विरोध करने की कोशिश की। लेकिन आरोपी से हाथापाई में अंधी महिला तीन फीट की ऊंचाई से गिर पड़ी। उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। इस बीच, पुलिस ने केवल 24 घंटों में अपराध को सुलझा लिया। पुलिस ने इस मामले में 28 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसका समर्थन करने वाले नाबालिग को हिरासत में ले लिया गया है। उसे डोंगरी के एक किशोर सुधारक भेजा जाएगा।

Advertisement

Related posts

महाराष्ट्र को गुजरात का एक और झटका, वेदांता के साथ-साथ बल्क ड्रग पार्क भी ले गया, युवासेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र की सरकार को घेरा, कहा नींद से जागो धोखेबाज मुख्यमंत्री

dinu

MUMBAI: सरकारी सहित निजी अस्पतालों में बूस्टर डोज नहीं , निजी अस्पतालों में 990 रुपए का बूस्टर डोज

Deepak dubey

School bus fees hike: स्कूल बसों के किराए में बढ़ोतरी

Neha Singh

Leave a Comment