Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियामीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटी

वसई स्टेशन पर पत्नी का क्रूर तरीके से हत्या,सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Advertisement

 

प्लैटफॉर्म पर सो रही पत्नी को पति ने ट्रेन के आगे फेंका

 

मुंबई। वसई स्टेशन पर एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। प्लैटफॉर्म पर सो रही पत्नी को उठाकर अवध एक्सप्रेस ट्रेन के सामने धकेल दिया। पत्नी को फेंकने के बाद पति दो बच्चों को लेकर फरार हो गया। इस क्रूर हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना सोमवार तड़के 4 बजे की है।मामले में वसई जीआरपी ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार एक महिला वसई स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 5 पर अपने दो बच्चों के साथ सो रही थी। करीब 4 बजे एक शख्स प्लैटफॉर्म पर आ रही ट्रेन को देखता है। उसके बाद वह अपनी पत्नी को उठाता है और उसे प्लैटफॉर्म के किनारे लेकर जाता है और फिर अवध एक्सप्रेस के सामने उसे फेंक देता है। इसके बाद शख्स ने अपना बैग उठाया और एक बच्चे को गोद में लिया और दूसरे का हाथ पकड़कर प्लैटफॉर्म से फरार हो गया।

आरोपी ट्रेस ,जल्द होगा गिरफ्तार

डीसीपी जीआरपी संदीप भजीभाकरे ने बताया कि दंपती का नाम अभी सामने नहीं आया है लेकिन आरोपी की गतिविधियों को ट्रैक किया जा रहा है। उन्होंने बताया उसने दादर के बाद कल्याण तक लोकल ट्रेन से सफर किया, फिर वहां से उसने ऑटोरिक्शा लिया।डीसीपी ने कहा कि आरोपी जल्द पकड़ा जाएगा। लोको पायलट का बयान दर्ज कर लिया गया है। स्थानीय क्राइम ब्रांच समेत पुलिस टीम ने अपनी जांच-पड़ताल शुरू कर दी। वसई जीआरपी अधिकारियों ने कहा कि हिंदी बोलने वाला यह दंपती रविवार सुबह से वसई रेलवे स्टेशन पर घूम रहा था। दोपहर में दंपती के बीच विवाद हुआ और महिला ने एक क्लीनर से फोन लेकर नंबर डायल किया।पुलिस उस नंबर की जानकारी कर रही है जिसपर महिला ने कॉल किया था। दंपती ने पूरी रात प्लैटफॉर्म पर गुजारी और रात में वहीं सो गए। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आरोपी ने लंबी दूरी की ट्रेन का स्टेशन पर पहुंचने के लिए दो मिनट तक इंतजार किया।इसके बाद घटना को अंजाम दिया ।उसे इस बात की जानकारी थी कि एक्सप्रेस ट्रेन आने वाली हैं।

Advertisement

Related posts

महाराष्ट्र को गुजरात का एक और झटका, वेदांता के साथ-साथ बल्क ड्रग पार्क भी ले गया, युवासेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र की सरकार को घेरा, कहा नींद से जागो धोखेबाज मुख्यमंत्री

dinu

शौचालय के पीछे फेंके गए बच्चे की मौत

Deepak dubey

Water cut crisis averted in Mumbai: मुंबई में टला पानी कटौती का संकट, अपर वैतराना, भातसा के रिजर्व कोटे का पानी होगा उपलब्ध, अगस्त तक पानी समस्या का समाधान, वर्तमान उपलब्ध पानी 316257 मिलियन लीटर

Deepak dubey

Leave a Comment