Joindia
राजनीतिकल्याणठाणेनवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

रिपब्लिकन सेना ने महंगाई और जीएसटी के खिलाफ आंदोलन

Advertisement
Advertisement

आनंदराज आंबेडकर और जिला अध्यक्ष खाजमिया पटेल के नेतृत्व में प्रदर्शन

नवी मुंबई।जब देश की जनता बेतहाशा महंगाई से जूझ रही है। ऐसे में केंद्र सरकार ने आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी लगाकर गरीबों के मुंह से निवाला छीनने की कोशिश कर रही है।हालांकि हैरत की बात यह है कि केंद्र सरकार को महंगाई नजर नहीं आ रही है। केंद्र की मोदी सरकार पर यह हमला रिपब्लिकन सेना नवी मुंबई के जिला अध्यक्ष खाजामिया पटेल ने शुक्रवार को वाशी के छत्रपति शिवाजी महाराज चौक पर धरना प्रदर्शन करके किया। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी के इस दौर में केंद्र सरकार ने अग्निपथ योजना द्वारा युवाओं के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया गया है। खाजामिया पटेल कहा कि रिपब्लिकन सेना ने जब लोगों के इन सवालों के जवाब के लिए आंदोलन का ऐलान किया तो प्रशासन के दबाव में पहले सशर्त आंदोलन की अनुमति दी गयी। लेकिन हम इस तरह के दबाव में आनेवाले नही है।
रिपब्लिकन सेना के महाराष्ट्र प्रदेश नेता सागर डबरासे ,नवी मुम्बई जिला अध्यक्ष खाजामिया पटेल के नेतृत्व में शुक्रवार को आंदोलन किया गया।इस दौरान रिपब्लिकन सेना के महिला उपाध्यक्ष दीपाली बम,हीरामन पगार ,सुधाकर जाधव सहित प्रमुख पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

MLA Ganesh Naik:पानी समस्या को लेकर आक्रमक हुए गणेश नाईक ,दी मनपा का कामकाज बंद कराने की चेतावनी

Deepak dubey

बच्चन परिवार को बॉम्बे HC से राहत: ‘प्रतीक्षा’ बंगले में किसी भी तरह की तोड़फोड़ पर लगाई रोक, अभिनेता को BMC के सामने पक्ष रखने का समय दिया

cradmin

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत,एक गंभीर रूप से घायल

Deepak dubey

Leave a Comment