Joindia
क्राइमदेश-दुनियामुंबईराजनीतिसिटी

डीएचएफएल-यस बैंक घोटाले में भी संजय राउत के लिंक !

Advertisement

ईडी करेगी पूछताछ

मुंबई । पात्रा चॉल घोटाले में ईडी द्वारा गिरफ्तार शिवसेना नेता संजय राउत के डीएचएफएल-यस बैंक घोटाले में भी लिंक होने का संदेह जताया जा रहा है ।इस मामले में भी ईडी राउत से पूछताछ करने की जानकारी विश्वसनीय सूत्रों से मिली हैं।

बतादे कि शिवसेना के प्रवक्ता और सांसद संजय राउत को ईडी ने रविवार देर रात को को पात्रा चॉल भूमि घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार कर लिया। राउत से पहले उनके घर पर करीब नौ घंटे, फिर दक्षिण मुंबई स्थित ईडी दफ्तर में सात घंटे चली पूछताछ के बाद रात 12ः05 बजे धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के तहत गिरफ्तार किया गया। संजय के घर से एजेंसी ने 11.50 लाख रुपये भी जब्त किए। ईडी अधिकारियों ने बताया कि जांच में सहयोग नहीं करने के कारण राउत को गिरफ्तार किया है। ईडी की अन्य टीमों ने इस बीच दादर व गोरेगांव में भी सर्च ऑपरेशन चलाया। शाम को टीम दस्तावेज के साथ संजय को लेकर घर से निकली। ईडी ने उन्हें 20 और 27 जुलाई को तलब किया था, लेकिन संसद सत्र का हवाला देकर वह पेश नहीं हुए। ईडी सूत्रों की माने तो डीएचएफएल-यस बैंक घोटाले में भी संजय से पूछताछ होगी, जिसमें पुणे का कारोबारी अविनाश भोंसले गिरफ्तार है। सूत्रों का दावा है कि दोनों घोटाले जुड़े हुए हैं।वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मेरे खिलाफ झूठी कार्रवाई, झूठे सबूत लोगों को मार-पीटकर बनाए जा रहे हैं। ये सिर्फ महाराष्ट्र और शिवसेना को कमजोर करने के लिए है लेकिन महाराष्ट्र और शिवसेना कमजोर नहीं होगी। संजय राउत झुकेगा नहीं और पार्टी भी नहीं छोड़ेगा।

Advertisement

Related posts

Khalistani terrorists, ISI and SIMI Saquib Nachan: ‘खलीफा’ बनकर साकिब नाचन ने युवकों को दी आतंकियों के साथ एकनिष्ट रहने की शपथ

Deepak dubey

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया अटल सेतु का उद्घाटन, अब मुंबई से नवी मुंबई का सफर सिर्फ 20 मिनट में!

Deepak dubey

MUMBAI : फ्लाइट की लैंडिंग से पहले यात्री ने खोला इमरजेंसी गेट , पुलिस ने लिया एक्शन

Deepak dubey

Leave a Comment