Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईराजनीतिसिटी

आनंद दिघे के भतीजे केदार दिघे ने पीड़ित महिला को दी धमकी 

Advertisement
Advertisement

आरोपी दोस्त को बचाने के लिए पीड़ित लड़की पर डाला दबाव

एनएम जोशी मार्ग पुलिस ने दर्ज की शिकायत
 मुंबई।शिवसेना पार्टी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दो दिन पहले ठाणे जिले में शिवसेना के नए पदाधिकारियों की घोषणा की थी. आनंद दिघे के भतीजे केदार दिघे को ठाणे जिला प्रमुख की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। केदार दिघे के खिलाफ जिला प्रमुख का पद मिलने के बाद दुष्कर्म पीड़िता को धमकाने का मामला दर्ज किया गया है।एनएम जोशी मार्ग पुलिस ने केदार दीघे और दोस्त पर दुष्कर्म और डराने-धमकाने का मामला दर्ज किया है।
 जानकारी अनुसार पीड़ित युवती लोअर परेल के एक फाइव स्टार होटल में सेल्स एग्जीक्यूटिव का काम करती है। केदार दिघे के दोस्त रोहित कपूर उस होटल में होटल की सदस्यता लेने गए थे। लड़की का आरोप है कि जब वह सदस्यता शुल्क चेक लेने होटल के कमरे में गई तो रोहित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने शिकायत में कहा है कि उसे दीघे की ओर से मामले की शिकायत पुलिस में न करने की धमकी मिल रही थी।शिकायतकर्ता महिला के जवाब के अनुसार एनएम जोशी मार्ग पुलिस ने आरोपी रोहित कपूर व केदार दिघे के खिलाफ धारा 376, 506 (2)। के तहत मामला दर्ज किया गया है अपराध की जांच की जा रही है।इस मामले में अभी तक केदार दिघे का पक्ष सामने नहीं आया है। देखना होगा कि केदार दिघे अपने खिलाफ दर्ज अपराध को लेकर क्या रुख पेश करते हैं।
Advertisement

Related posts

Bageshwar dham: धीरेंद्र शास्त्री को लक्ष्य बनाया जा रहा है ?

Deepak dubey

Launch of free ambulance service: विधायक गणेश नाईक ने किया मुफ़्त एम्बुलेंस सेवा का लोकार्पण, नागरिकों को हर संभव करेंगे मदद – योगेश चव्हाण

Deepak dubey

शिवाजी पार्क में ही होगी शिवसेना की दशहरा रैली, इजाजत मिलेगी या नहीं – उद्धव ठाकरे

Deepak dubey

Leave a Comment