Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियामीरा भायंदरमुंबईरोचकसिटी

आईएचसीएल का मुंबई में शुरू हुआ होटल ‘जिंजर गोरेगाव’

Advertisement
Advertisement

102 कमरों वाला जिंजर गोरेगाव वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर प्रमुख स्थान पर उपलब्ध

मुंबई । भारत की सबसे बड़ी हॉस्पिटैलिटी कंपनी इंडियन होटल्स कंपनी (आईएचसीएल) ने मुंबई में जिंजर गोरेगाव के शुभारंभ की घोषणा की है। इसके साथ जिंजर ब्रांड ने भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई में अपना स्थान और भी मज़बूत किया है। ब्रांड के शानदार डिज़ाइन और अपने मेहमानों को प्रभावकारी, आधुनिक और अखंड हॉस्पिटैलिटी अनुभव प्रदान करने के सेवा सिद्धांत के अनुसार इस होटल की रचना की गई है।

पुनीत छटवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, आईएचसीएल ने बताया कि जिंजर गोरेगाव भारत के सबसे मज़बूत हॉस्पिटैलिटी मार्केट में आईएचसीएल का दसवां होटल है। मुंबई शहर का एक तेज़ी से बढ़ता हुआ बिज़नेस हब गोरेगाव में उपलब्ध अवसरों का पूरा लाभ यह होटल उठाएगा। इस प्रॉपर्टी के लिए पेन वर्कर्स सीटिंग कंपनी के साथ साझेदारी करके हमें ख़ुशी हो रही है।102 कमरों वाला जिंजर गोरेगाव वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर प्रमुख स्थान पर है। यहां से नेस्को आईटी पार्क, नेस्को एक्झिबिशन सेंटर (बॉम्बे एक्झिबिशन सेंटर) और फिल्म सिटी में आसानी से पहुंचा जा सकता है। जिंजर के नए डिज़ाइन किए गए सिग्नेचर कमरें, फिटनेस सेंटर और पूरा दिन सेवा देने वाला डाइनर इस होटल की विशेषताएं हैं।

मुंबई का एक महत्वपूर्ण बिज़नेस और आवासीय हब होने के नाते गोरेगाव में कई बड़े कॉर्पोरेट और आईटी पार्क्स, शॉपिंग मॉल्स और इंडस्ट्रियल ज़ोन हैं। संजय गांधी नेशनल पार्क का विस्तारित हिस्सा और शहरी जंगल आरे कॉलोनी गोरेगाव में होने की वजह से यह सैलानियों में मशहूर है।इस होटल को जोड़कर मुंबई में आईएचसीएल के कुल 13 होटल हो जाएंगे, जिनमें से तीन का काम अभी चल रहा है।

Advertisement

Related posts

रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना: पुणे में 11 साल की बच्ची संग रेप के आरोप में पिता, भाई, दादा और मामा के खिलाफ केस दर्ज

cradmin

राष्ट्रगान अवमानना मामले में बनर्जी की याचिका पर सुनवाई पूरी

Deepak dubey

Self defense training on Women’s Day: छात्राओं को आत्मरक्षा करने की दी ट्रेनिग

Deepak dubey

Leave a Comment