Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीति

ठाणे आने पर आव्हाड से मिलने पहुंचे आदित्य ठाकरे, लेकिन…

Advertisement
Advertisement

ठाणे। शिवसेना ठाकरे गुट के नेता आदित्य ठाकरे रविवार रात शाखाओं का दौरा करने के लिए ठाणे आए। इस शाखा भ्रमण कार्यक्रम के बाद उन्होंने शरद पवार गुट के नेता विधायक डाॅ. जीतेन्द्र आव्हाड से मिलने उनके आवास पर गये। लेकिन आव्हाड अपने घर पर मौजूद नहीं थे। इसलिए आदित्य ठाकरे नहीं मिल सके. आव्हाड की पत्नी रीता आव्हाड से मिलकर आदित्य को वापस लौटना पड़ा।

आदित्य ठाकरे रविवार रात ठाणे के ओवला, मनोरमानगर, चंदनवाड़ी और जीजामाता नगर में शाखाओं का दौरा करने के लिए ठाणे आए थे। उन्होंने इन चारों शाखाओं के बाहर एक चौक सभा की. उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की भी आलोचना की. रात्रि 10 बजे शाखा भ्रमण का कार्यक्रम समाप्त हुआ। इसके बाद वे आव्हाड के थाने में विवियाना मॉल के पास आव्हाड से मिलने उनके आवास पर आये. इस मौके पर उनके साथ सांसद राजन विचारे , ठाकरेगुट के ठाणे जिला प्रमुख केदार दिघे और कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

जब आदित्य ठाकरे आव्हाड के आवास पर पहुंचे तो जितेंद्र आव्हाड घर पर नहीं थे। आव्हाड के कार्यकर्ताओं ने जितेंद्र आव्हाड को बताया कि आदित्य ठाकरे घर आये हैं। इसके बाद आव्हाड महज 10 मिनट में घर पहुंच गए। लेकिन उससे पहले ही आदित्य वहां से जा चुका था। इसलिए आव्हाड की आदित्य ठाकरे से मुलाकात नहीं हो सकी।

Advertisement

Related posts

हत्यारा आरोपी गिरफ्तार,12 घंटे में सुलझाया मामला

Deepak dubey

Mumbaikars came together against the Chief Minister’s political decision: मुख्यमंत्री के राजनीतिक फैसले के खिलाफ मुंबईकर आए एकत्र, मुंबई में खुले स्थानों, खेल के मैदानों और मनोरंजन के मैदानों की वर्तमान नीति को बदलने पर दबाव

Deepak dubey

Vehicles prevented from entering Samruddhi Highway due to worn tires : घिसे हुए टायर की वजह से 500 वाहनों को रोका गया, टायर के दयनीय स्थिति ने समृद्धि महामार्ग में प्रवेश करने से रोका

Deepak dubey

Leave a Comment