Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीति

…तो भगवान श्रीराम तुम्हें श्राप दिए बिना नहीं रहेंगे! -संजय राउत

Advertisement

मुंबई। अयोध्या में होने जा रहे राम मंदिर के प्राणप्रतिष्ठा समारोह के लिए भाजपा इवेंट कर रही है जिनका इस आंदोलन से कोई लेना-देना नहीं था, उन्हे निमंत्रण दिया , लेकिन जिस ठाकरे परिवार का इस आंदोलन से गहरा रिश्ता और संघर्ष था, अगर आप उनके साथ इस तरह का व्यवहार करेंगे तो भगवान श्री राम आपको श्राप दे देंगे। ऐसा जोरदार हमला शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे ) पार्टी के नेता सांसद संजय राऊत ने किया।

 

22 और 23 जनवरी को उद्धव ठाकरे नासिक का दौरा करेंगे। इसी दौरे के निरीक्षण के लिए संजय राउत नासिक में दाखिल हुए थे। उन्होंने पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया। दो दिवसीय दौरे के बारे में बात करते हुए, राउत ने कहा कि 22 और 23 तारीख को नासिक में बहुत भव्य तरीके से धार्मिक और राजनीतिक समारोह आयोजित किए जाएंगे, जिससे महाराष्ट्र को दिशा मिलेगी। 22 को उद्धव ठाकरे ओझर पहुंचेंगे। वहां से वे तुरंत भगुर जाएंगे और स्वतंत्रता सेनानी सावरकर के स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नासिक आये और आजादी के नायक सावरकर को भूल गये। प्रधानमंत्री और भाजपा जो वीर सावरकर वीर सावरकर जैसे राजनीतिक मंत्र जपते रहते हैं। प्रधानमंत्री यहां रोड शो के लिए आये लेकिन उन्हें सावरकर की याद नहीं आयी| बाबा साहब अंबेडकर को याद नहीं किया गया| वह कालाराम मंदिर गए। कालाराम मंदिर के संघर्ष से डॉ. अम्बेडकर और दादा साहब गायकवाड आपस में घनिष्ठ रूप से जुड़े हुए हैं। लेकिन हम उसे नहीं भूलेंगे। उद्धव ठाकरे वीर सावरकर के स्मारक पर जाएंगे। वहां से कालाराम मंदिर में दर्शन कर पूजा-अर्चना की जाएगी। उसके बाद 22 तारीख को रामकुंड, गोदावरी पर गंगा आरती की जाएगी| 23 तारीख की सुबह, जो कि शिवसेना नेता बालासाहेब ठाकरे की जयंती है, डेमोक्रेसी क्लब अपना राज्यव्यापी सम्मेलन सुबह 10 बजे शुरू करेगा। राज्यभर से करीब 1700 प्रतिनिधि आएंगे। प्रमुख नेता, उप नेता, जिला प्रमुख और कुछ अन्य पदाधिकारी आएंगे और करीब डेढ़ बजे तक सत्र चलेगा। उस सत्र में अगली दिशा तय की जाएगी| शाम को अनंत कान्हेरे मैदान में खुला सत्र है राऊत ने कहा कि इस विराट सभा को उद्धव ठाकरे संबोधित करेंगे।

Advertisement

Related posts

Supporters beat up journalists: शिंदे की खाली सभा कवर करना पत्रकारों को पड़ा भारी, समर्थको ने कर दी पिटाई

Deepak dubey

अभिनेता पुनीत इस्सर का ईमेल हैक,आरोपी गिरफ्तार

vinu

6 मार्च को पुणे आ रहे हैं मोदी: दो शहरों की मेट्रो सेवाओं समेत आधा दर्जन प्रोजेक्ट्स का करेंगे उद्घाटन, PM को पहनाई जाएगी अमेरिकन डायमंड जड़ित पगड़ी

cradmin

Leave a Comment